JDU विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपये और मंत्री पद का दिया गया ऑफर
Advertisement

JDU विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपये और मंत्री पद का दिया गया ऑफर

Bihar News: जेडीयू विधायकों को पैसे के साथ-साथ मंत्री पद का भी ऑफर दिया जा रहा था. कई विधायकों को इस प्रकार के ऑफर दिए गए थे. जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर के मुताबिक इसमें बीमा भारती और दिलीप राय जैसे विधायकों को भी शामिल किया गया था.

JDU विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपये और मंत्री पद का दिया गया ऑफर

पटना: बिहार में सियासी खेला अब थम गया है. नीतीश सरकार फ्लोर टेस्ट में पास हो गए है और अब जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने पुलिस में राजद नेताओं पर केस दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जेडीयू विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपए के ऑफर दिए गए थे. उनकी शिकायत के मुताबिक ऑफर में पहले 5 करोड़ रुपए देने के लिए कहा गया था और बाद में और 5 करोड़ रुपए के लिए. यह केस तेजस्वी यादव के करीबी इंजीनियर सुनील द्वारा ऑफर करने की कोशिश के तहत हुआ था. पूर्व मंत्री नागमणि कुशवाहा ने बताया कि अखिलेश भी आपसे बात करेंगे. इंटरनेट कॉल के जरिए, एक व्यक्ति ने अपने को राहुल गांधी का करीबी बताया.

जेडीयू विधायकों को पैसे के साथ-साथ मंत्री पद का भी दिया गया ऑफर 
शिकायत में यह भी कहा गया है कि जेडीयू विधायकों को पैसे के साथ-साथ मंत्री पद का भी ऑफर दिया जा रहा था. कई विधायकों को इस प्रकार के ऑफर दिए गए थे. जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर के मुताबिक इसमें बीमा भारती और दिलीप राय जैसे विधायकों को भी शामिल किया गया था. सुनील के अपहरण के मामले में तेजस्वी यादव के करीबी डॉ संजीव भी शामिल हैं.

विधायकों को गायब करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा : सम्राट चौधरी
फ्लोर टेस्ट में सफल होने के बाद खेलने वाले विधायकों पर जेडीयू सख्त एक्शन लेने के मूड में है. इसके परिणामस्वरूप, जेडीयू विधायक सुधांशु शेखर ने पटना के कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है. जेडीयू विधायक डॉ संजीव के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा जेडीयू विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सदन में कहा था कि खेलने वालों और विधायकों को गायब करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िए- बिहार में फ्लोर टेस्ट के एक-एक पल पर थी भाजपा आलाकमान की नजर, जीतनराम मांझी भी थे संपर्क में

 

Trending news