Lok Sabha Election 2024: 'तीसरे चरण के बाद खराब हो जाएगा प्रधानमंत्री का दिमाग...', PM मोदी के लिए RJD सांसद मनोज झा के बिगड़े बोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2228637

Lok Sabha Election 2024: 'तीसरे चरण के बाद खराब हो जाएगा प्रधानमंत्री का दिमाग...', PM मोदी के लिए RJD सांसद मनोज झा के बिगड़े बोल

Manoj Jha News: मनोज झा ने कहा कि कर्नाटक के बारे में प्रधानमंत्री क्यों नहीं बोलते हैं? वो देश के प्रधानमंत्री हैं, विपक्ष का कोई प्रधानमंत्री नहीं होता. हम शिकायत किस से करें.

मनोज झा

Manoj Jha News: बिहार में पड़ रही प्रचंड गर्मी के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर में अब शब्दों की मर्यादा टूटने लगी है. इसी कड़ी में राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी का इस्तेमाल किया है. पत्रकारों को संबोधित करते समय राजद सांसद ने प्रधानमंत्री को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री झूठा है. इतना झूठा प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा. जो बोलते हैं झूठ बोलते हैं. उनके सवालों का हम लोग क्या जवाब दें.

मनोज झा ने कहा कि कर्नाटक के बारे में प्रधानमंत्री क्यों नहीं बोलते हैं? वो देश के प्रधानमंत्री हैं, विपक्ष का कोई प्रधानमंत्री नहीं होता. उन्होंने कहा कि हम शिकायत किस से करें. प्रधानमंत्री सत्य बोलना सीखें. राजद नेता ने आगे कहा कि जिसके बारे में यौन शोषण के क्लिप हैं, प्रधानमंत्री उसके लिए बोलते हैं कि इनको मजबूत करो और मैं मजबूत होऊंगा. मनोज झा ने कहा कांग्रेस और हमने कभी नहीं ऐसा किया. सामाजिक न्याय हमारा है.

ये भी पढ़ें- Rohini Acharya Net Worth: 15 करोड़ की मालकिन हैं रोहिणी आचार्य फिर भी नहीं है कोई कार, बच्चे भी हैं लखपति

मनोज झा ने कहा कि चंडीगढ़ में आप चुनाव में डकैती कर रहे थे. गुजरात में आपने बिना वोट का सांसद दिया. अमित शाह आते हैं तो तरह-तरह की बात बोल कर चले जाते हैं, लेकिन बिहार के बारे में कुछ नहीं बोलते हैं. प्रधानमंत्री जी और उनकी पूरी टीम पिछड़ों दलित और अल्पसंख्यकों के गला घोटने चाहते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और केंद्रीय मंत्री बार-बार आते हैं. तेजस्वी यादव जो सवाल करते हैं. बीजेपी के लोग उसका जवाब नहीं देते हैं.

Trending news