Lok Sabha Election 2024: 'परिवारवाद' पर अमित शाह के बयान पर सियासत गरम, तेजस्वी-कांग्रेस ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2228690

Lok Sabha Election 2024: 'परिवारवाद' पर अमित शाह के बयान पर सियासत गरम, तेजस्वी-कांग्रेस ने कही ये बात

Bihar Lok Sabha Election 2024: 'परिवारवाद' पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो लिस्ट गिनाया था, पहले अपने घर से परिवारवाद को खत्म करें. अमित शाह के 6 महीने में पीएम बदलने वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि आखिर इन लोगों ने हार मान ली है. ये मान गए हैं कि हमारी सरकार बन रही है. 

अमित शाह Vs तेजस्वी यादव

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में 'परिवारवाद' को खत्म करने की बात कह कर अमित शाह ने सियासी तापमान को काफी बढ़ा दिया है. सोमवार (29 अप्रैल) को बिहार दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगर बिहार में NDA सरकार बनती है तो जातिवाद और परिवारवाद को खत्म कर देंगे. उनके इस बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. तेजस्वी ने कहा कि ये हास्यास्पद है, क्योंकि पहली तो उनकी सरकार नहीं आ रही है और दूसरा ये कि अमित शाह पहले अपने घर से शुरुआत करें. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि असल में इन लोगों का दिमाग खराब हो गया है, क्योंकि वो लोग हार मान चुके हैं. 

तेजस्वी ने कहा कि हमने तो लिस्ट गिनाया था, पहले अपने घर से परिवारवाद को खत्म करें. अमित शाह के 6 महीने में पीएम बदलने वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि आखिर इन लोगों ने हार मान ली है. ये मान गए हैं कि हमारी सरकार बन रही है. देवगौड़ा के बेटे की कथित वीडियो मामले में तेजस्वी ने कहा कि इस मामले पर अमित शाह और प्रधानमंत्री जवाब क्यों नहीं देते हैं. ढ़ाई हजार बहनों के साथ गलत करने वाला इनके पार्टी का नेता जर्मनी भाग गया था, उसके लिए ये प्रचार कर रहे थे. इनके लिए बलात्कारियों को भगाओ और बलात्कारियों को बचाव वाला नारा हो गया. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'तीसरे चरण के बाद खराब हो जाएगा प्रधानमंत्री का दिमाग...', PM मोदी के लिए RJD सांसद मनोज झा के बिगड़े बोल

वहीं परिवारवाद पर कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा कि देश में परिवारवाद कोई मुद्दा नहीं रहा. सभी पार्टियों में परिवार के लोग आ रहे हैं और सभी लोग इसका स्वागत कर रहे है. जहां तक सरकार बनने की बात है तो वोटिंग प्रतिशत निश्चित तौर पर सत्ता पक्ष में दहशत पैदा कर रहा है. वहीं जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि जब भी परिवारवाद और वंशवाद के मुद्दे उठते हैं, तब-तब तेजस्वी यादव और उनके पार्टी के लोग बौखला जाते हैं. अलग-अलग बयान देने लगते हैं. ये इस बात के मुगालते में जी रहे हैं कि एनडीए की सरकार नहीं आ रही है. इनको भी मालूम है कि इनके पास बिहार के अंदर खाता खोलने की चुनौती है.

Trending news