Chatra Lok Sabha Seat: बसपा प्रत्याशी नागमणि को मिली जमानत, जेल से बाहर आते ही कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2242593

Chatra Lok Sabha Seat: बसपा प्रत्याशी नागमणि को मिली जमानत, जेल से बाहर आते ही कही ये बात

Chatra Lok Sabha Seat: चतरा लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी नागमणि को प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने जमानत दे दी. जिसके बाद जेल से बाहर आते ही कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागल किया.

नागमणि को मिली जमानत

चतरा: चतरा संसदीय सीट के बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि को न्यायालय से गिरफ्तारी के छठे दिन राहत मिली है. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने उन्हें जमानत दी है. जेल से निकलते ही नागमणि को कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने शहर में रोड शो किया. वाहन पर सवार होकर नागमणि पोस्टऑफिस चौक, अव्वल मोहल्ला, गुदरी बाजार, केशरी चौक, पुराना पेट्रोल पंप, मारवाड़ी मोहल्ला, जतराहिबाग,समाहरणालय होते हुए नगवां स्थित अपने आवास पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की.

जेल से निकलने का बाद नागमणि ने विपक्षी पार्टी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह पर भी आरोप लगाया कि यह पत्थर माफिया है. 10 साल पहले इधर-उधर घूमा करते थे. आज इतने बड़े आदमी हो गए हैं. उन्होंने केएन त्रिपाठी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव पांच मुद्दे पर लड़ रहे हैं. चुनाव जीतने के बाद सभी पास मुद्दे पूरे करेंगे. उन्होंने कहा कि चतरा में पुलिस की गुंडागर्दी है. जेल में 50% से अधिक बंदी दोषी नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद निर्दोष बंदी को मुख्यमंत्री से बात करवा कर जांच कर जेल से छुड़ाएंगे.

बता दे कि नामांकन के अंतिम दिन तीन मई को नामांकन करने समाहरणालय पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. नागमणि पर वर्ष 2014 के आम चुनाव में आदर्श आचार संहिता का मामला दर्ज हैं. उस वक्त वे आजसू प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में थे. उन रक आरोप है कि अनुमति के बगैर उन्होंने इटखोरी में सभा की थी. मामला दर्ज होने के बाद उन्होंने इस मामले में जमानत भी नहीं ली थी. वहीं गिरफ्तारी के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी. पुलिस ने इस मामले में उन्हें कभी नोटिस भी नहीं दिया था.

इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

ये भी पढ़ें- झारखंड को आज सबसे बड़ा खतरा घुसपैठियों से है जो आदिवासियों के गांवों में चुपके से घर बना रहे: अमित शाह

Trending news