Chirag Paswan: चिराग पासवान ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- सेना में भी MY समीकरण खोज रहे हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234815

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- सेना में भी MY समीकरण खोज रहे हैं

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीतिक रोटी सेकने के लिए देश के प्रधानमंत्री राष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद पर बैठे लोगों के जाति धर्म मजहब की बात करते हैं.

चिराग पासवान(फाइल फोटो)

हाजीपुर: लोजपा (रामविलास) प्रमुख व सांसद चिराग पासवान ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. चिराग पासवान ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार को बर्बाद किया. अपनी राजनीतिक रोटी सेकने के लिए आज देश के प्रधानमंत्री राष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद पर बैठे लोगों के जाति धर्म मजहब की बात करते हैं. सेना में भी अब यह लोग यह M और Y समीकरण खोज रहे हैं. यह वही लोग हैं जो देश को बांटने का काम कर रहे हैं. कम से कम किसी को इन सब चीजों से दूर रखिए.

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि तेजस्वी जी आप कैसे युवा है इनसे हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी. जाति धर्म मजहब के नाम पर कम से कम देश को बांटने का काम नहीं कीजिए. हर कोई बिहारी है हर कोई भारत का है. कोई बाहरी और कोई गैर नहीं है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कभी अच्छे दोस्त रहे चिराग और तेजस्वी के बीच जमकर जुबानी हमले हो रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में तेजस्वी यादव ने हाजीपुर में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि चिराग पासवान संपन्न दलितों को आरक्षण छोड़ने की सलाह देते हैं, लेकिन खुद उन्होंने रिजर्वेशन नहीं छोड़ा है. जिसके बाद चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव गलत बयान देकर उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं. वे तेजस्वी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकते हैं. बता दें कि बिहार की 40 में से पांच सीटों पर चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास चुनावी मैदान में है. इनमें से हाजीपुर समेत तीन लोकसभा सीटों पर सीटों पर चिराग की पार्टी का सीधा मुकाबला तेजस्वी की आरजेडी है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें- एक गुजराती बिहारी को डरा देगा क्या? तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

Trending news