'नरेन्द्र मोदी के रहते न तो संविधान पर खतरा और न आरक्षण पर' अररिया रैली में बोले चिराग पासवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223618

'नरेन्द्र मोदी के रहते न तो संविधान पर खतरा और न आरक्षण पर' अररिया रैली में बोले चिराग पासवान

Chirag Paswan: अररिया के रैली में चिराग पासवान ने कहा कि जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तब तक न तो संविधान बदला जाएगा और न ही आरक्षण में कोई छेड़छाड़ होगा.

चिराग पासवान

अररिया: अररिया के फारबिसगंज हवाई अड्डा के मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हुंकार भरी. चिराग पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों के द्वारा जनता के बीच संविधान को खतरा और आरक्षण हटाने का भ्रम फैलाया जा रहा है, जो नामुमकिन है. उन्होंने कहा कि जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तब तक न तो संविधान बदला जाएगा और न ही आरक्षण में कोई छेड़छाड़ होगा. यह समझने की जरूरत हमें भी है. ये वो लोग हैं, जो 1975 में लोकतंत्र कीचिराग पासवान हत्या कर चुके हैं, वे आज हम पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि ये जयप्रकाश नारायण की धरती है. उस वक्त की पीढ़ी ने तब एकजुट होकर काम किया पर आज कुछ लोग उसी कांग्रेस की गोद में बैठे हुए हैं, जिन्हें जयप्रकाश जी ने सत्ता से उखाड़ने के लिए संपूर्ण क्रांति का नारा दिया था. एक तरफ वही राजद है, जिसने मां, बहू बेटियों को घर से निकलना मुश्किल कर दिया था और आज भी वे मां बहनों को गाली दे रहे हैं. एक तरफ हम मां बेटियों के लिए शौचालय बनवा रहे हैं और आज भी ये लोग मां बहनों को गाली दे रहे हैं.

लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उनके रहते संविधान और आरक्षण पर किसी तरह की आंच नहीं आएगी. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लक्ष्य 2047 तक विकसित भारत निर्माण करने का है. इसके लिए भारत के सभी राज्य, जिले, प्रखंड, पंचायत से लेकर हरेक गांव तक का विकास होगा. चिराग पासवान ने कहा कि अपने पिता रामविलास पासवान के मूल्यों और संघर्षों को कायम रखने का संकल्प लेता हूं और आपको गारंटी देता हूं कि मैं जब तक जीवित हूं, आरक्षण या संविधान को खतरा नहीं होगा, चाहे अभी हो या भविष्य में.'

ये भी पढ़ें- Jharkhand Lok Sabha Election: झारखंड में तीन लोकसभा सीटों के लिए नामांकन शुरू, जानें कब होगा मतदान

Trending news