Lok Sabha Election 2024: 'मोदी सरकार की बज चुकी है घंटी', कांग्रेस नेता ने कहा- चुनाव के बाद होगा न्याय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237150

Lok Sabha Election 2024: 'मोदी सरकार की बज चुकी है घंटी', कांग्रेस नेता ने कहा- चुनाव के बाद होगा न्याय

Lok Sabha Election 2024:रांची में कांग्रेस की प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय और झामुमो की राज्यसभा सांसद महुआ माजी के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर पर्चा दाखिल किया. इसके बाद रांची के मोरहाबादी मैदान में एक जनसभा भी आयोजित हुईं.

कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय

Lok Sabha Election 2024: झारखंड में इंडिया' गठबंधन में शामिल झामुमो के मथुरा महतो ने सोमवार को नामांकन का पर्चा दाखिल किया. रांची में कांग्रेस की प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने भी नामांकन किया. इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मथुरा महतो झारखंड सरकार की मंत्री बेबी देवी और कई अन्य नेताओं के साथ नामांकन करने पहुंचे. इसके पहले उन्होंने शहर में एक बड़ी रैली निकाली. मथुरा महतो ने कहा कि गिरिडीह की जनता पांच साल तक क्षेत्र से दूर रहे सांसद को सबक सिखाने के लिए तैयार है. पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि मोदी सरकार की घंटी बज चुकी है. 2024 चुनाव के बाद लोगों को न्याय मिलेगा.

दूसरी, तरफ रांची में कांग्रेस की प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय और झामुमो की राज्यसभा सांसद महुआ माजी के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर पर्चा दाखिल किया. इसके बाद रांची के मोरहाबादी मैदान में एक जनसभा भी आयोजित हुई, जिसे संबोधित करते हुए झारखंड के कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा कि अब बाहर के लोग आपकी नुमाइंदगी नहीं करेंगे. यहां के लोग बाहरी लोगों को बाहर भेजेंगे. जो बाहर के लोग आपकी नुमाइंदगी करते हैं, वे जल-जंगल-जमीन और सरना कोड की बात नहीं करते.

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय के बारे में बताया कि झारखंड के दर्द को समझने वाले को आपके सामने पेश किया गया है. परिवार के कारण नहीं बल्कि होनहार के कारण इन्हें लाया गया है. जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राज्य प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों से संकेत मिलता है कि इंडी गठजोड़ बीजेपी से काफी आगे है, क्योंकि लोग पूरे दिल से गठबंधन का समर्थन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:Bihar Lok Sabha Chunav: तीसरे चरण में 54 प्रत्याशियों की दांव पर सियासी किस्मत, मतदाता के मनुहार में लगे नेता

उन्होंने कहा कि कई सर्वे से पता चलता है कि चुनाव के पहले दो चरणों में इंडी गठजोड़ को कम से कम 125 सीट मिलेंगी. मुझे पूरा विश्वास है कि झारखंड के लोग सभी 14 लोकसभा सीट पर गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देंगे. 

यह भी पढ़ें:Jharkhand Lok Sabha Election 2024: इन लोकसभा सीटों के लिए 7 मई से शुरू होगा नामांकन, इस दिन जारी होगी अधिसूचना

Trending news