Jharkhand ED Raid: पूरा देश झारखंड में नोटों का पहाड़ देख रहा है, चुनाव में जनता सबक सिखा देगी: संजय झा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236526

Jharkhand ED Raid: पूरा देश झारखंड में नोटों का पहाड़ देख रहा है, चुनाव में जनता सबक सिखा देगी: संजय झा

Jharhand ED Raid: झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल के नौकर के घर ईडी ने भारी नकदी में सियासी पारा चढ़ गया है. जेडीयू नेता संजय झा ने इस मामले में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. वहीं आलमगीर आलम ने इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है.

झारखंड में मिले कैश पर सियासत गरम

Sanjay Jha News: झारखंड में मंत्री आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर छापेमारी में 25 से 30 करोड़ नकदी की बरामदगी के मामले में जेडीयू राज्यसभा सांसद संजय झा ने निशाना साधा है. उनका कहना है कि इससे पहले भी झारखंड में नोटों का पहाड़ लोग देख चुके थे. विपक्ष के लोगों का इस स्केल पर पैसे कमाना देश की जनता के नजर में आ गया है. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में देश की जनता सारा हिसाब लेने वाली है. पीएम मोदी को बुजुर्ग बताने के तेजस्वी यादव के बयान पर संजय झा बोले, देख नहीं रहे हैं कि प्रधानमंत्री एक दिन में कितनी मीटिंग करते हैं, उनका एनर्जी लेवल कितना है. रोड शो कर रहे हैं. जो लोग उनको बुजुर्ग बता रहे हैं, वो बीच में ही लड़खड़ा जा रहे हैं. 

नरेंद्र मोदी के द्वारा ही लोग शहीद हो रहे हैं, तेजप्रताप के इस बयान पर संजय झा ने कहा कि जम्मू कश्मीर में इस तरह की घटना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी वहां कई घटनाएं हो चुकी हैं. जो भी घटना हुई है, उस पर एक्शन हुआ है. वहां एक डिफरेंट माहौल शुरू से रहा है. संजय झा ने कहा कि तीसरे फेज में हम लोग 2019 से ज्यादा वोटों से जीतेंगे. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand ED Raid: झारखंड में फिर ED की छापेमारी से हड़कंप, मंत्री के PS के नौकर के घर से मिला नोटों का अंबार

2024 खत्म होते-होते जेडीयू खत्म हो जाएगी, तेजस्वी यादव के इस बयान पर संजय झा ने कहा कि जनता मालिक होती है. कौन खत्म होगा और कौन नहीं, यह वक्त बताएगा. संजय झा ने कहा, नीतीश कुमार जी ने उनलोगों को ऑक्सीजन दे दिया, शायद उन्हें याद नहीं है. उनलोगों को 2010 का चुनाव याद रखना चाहिए. उन्होंने कहा, नीतीश जी बिहार के लोगों के दिल में बसते हैं. इनका जीवन बदले हैं. हमेशा लोगों के दिल में रहेंगे और बिहार की जनता तय करेगी कि कौन खत्म होगा और कौन बचेगा. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पाटलिपुत्र में फंस गईं RJD प्रत्याशी मीसा भारती! ओवैसी ने लालू के करीबी को मैदान में उतारा

तेजस्वी यादव के व्हीलचेयर पर बाहर निकालने और लड़ाई लड़ने के सवाल पर संजय झा ने कहा, प्रधानमंत्री के बारे में वह पूछ रहे थे. कौन किसकी लड़ाई लड़ रहा है. तेजस्वी यादव युवाओं की लड़ाई नहीं लड़ रहे. वह केवल अपने परिवार के लोगों को राजनीति में स्थापित करने की लड़ाई लड़ है.

भारी मात्रा में कैश की बरामदगी को लेकर झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि संजीव लाल एक सरकारी मुलाजिम हैं और हमारे पीएस हैं. हम पीएस का चुनाव अनुभव के आधार पर करते हैं. जो आप देख रहे हैं, वहीं हम भी टीवी के माध्यम से देख रहे हैं. ED का क्या निष्कर्ष आएगा, वह देखा जाएगा.'

रिपोर्ट- शिवम

Trending news