Hemant Soren: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जेल से कुछ घंटों के लिए बाहर आए हेमंत सोरेन, जानें कारण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236578

Hemant Soren: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जेल से कुछ घंटों के लिए बाहर आए हेमंत सोरेन, जानें कारण

Hemant Soren News: अपने पैतृक गांव पहुंचने पर हेमंत सोरेन ने अपने पिता शिबू सोरेन और माता रूपी सोरेन से मिलकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनकी मां भावुक नजर आईं.

हेमंत सोरेन

Hemant Soren News: झारखंड में लोकसभा चुनाव में वोटिंग से ठीक पहले पूर्व सीएम हेमंत सोरेन जेल से बाहर आ चुके हैं. हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार जेल प्रशासन उनको कड़ी सुरक्षा में लेकर उनके पैतृक गांव नेमरा पहुंचा, जहां पूर्व मुख्यमंत्री अपने चाचा स्वर्गीय राजाराम सोरेन के श्राद्धकर्म में शामिल हुए. दरअसल, हेमंत सोरेन को हाईकोर्ट ने अपने चाचा के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए कुछ घंटों की सशर्त जमानत दी है. इस दौरान वह मीडिया से नहीं मिल सकते हैं. कोर्ट ने साफ कहा है कि इस दौरान हेमंत सोरेन मीडिया से बातचीत नहीं कर पाएंगे और ना ही राजनीतिक बयान दे पाएंगे. 

अपने पैतृक गांव पहुंचने पर हेमंत ने अपने पिता शिबू सोरेन और माता रूपी सोरेन से मिलकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनकी मां भावुक नजर आईं. हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी साथ मौजूद दिखीं. जेल से निकलने के बाद हेमंत सोरेन बिल्कुल नए लूक में नजर आए. उन्होंने बड़ी ढ़ाड और मुंछें रख ली हैं. इस लुक में पहली बार में उनको पहचानना मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Jharkhand ED Raid: झारखंड में फिर ED की छापेमारी से हड़कंप, मंत्री के PS के नौकर के घर से मिला नोटों का अंबार

बता दें कि हाल ही में शिबू सोरेन के बड़े भाई और हेमंत सोरेन के ताऊजी राजाराम सोरेन का निधन हुआ था. उन्होंने रांची स्थित आवास पर अंतिम सांस ली थी. वे काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. कोर्ट ने उन्हें (हेमंत सोरेन को) पुलिस कस्टडी में श्राद्धकर्म कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दी थी. पैतृक गांव में अपने बड़े पिताजी के श्राद्धकर्म में शामिल होने के बाद वे फिर से बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार वापस लौट जाएंगे. 

Trending news