Jharkhand News: लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का क्या है सीट शेयरिंग फॉर्मूला! मुकाबले में पक्ष-विपक्ष तैयार
Advertisement

Jharkhand News: लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का क्या है सीट शेयरिंग फॉर्मूला! मुकाबले में पक्ष-विपक्ष तैयार

Jharkhand Alliance Seat Sharing Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का कहना है कि सपने देखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता है. थोड़ी देर के लिए सपने देखते ही वह खुश हो जाए हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यह सच्चाई है गठबंधन में उम्मीदवारों का टोटा है. नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में सुनामी चल रही है.

Jharkhand News: लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का क्या है सीट शेयरिंग फॉर्मूला! मुकाबले में पक्ष-विपक्ष तैयार

Jharkhand Lok Sabha Election Ticket: लोकसभा 2024 में एनडीए से मुकाबले को लेकर इंडिया गठबंधन की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. भले की सीट शेयरिंग पर आधिकारिक पुष्टि न हुई हो, लेकिन महा गठबंधन के नेताओं की मानें तो सीट शेयरिंग को खाखा तैयार है. सूत्रों के अनुसार कभी भी इसकी घोषणा हो जाएगी. झामुमो का कहना है कि सीट के साथ-साथ उम्मीदवारों का भी चयन किया जा चुका है. साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन का परचम झारखंड में लहराएगा. जेएमएम के इस बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है.

 

जेएमएम से मनोज पांडेय ने कहा कि सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए सीट शेयरिंग की गई है और खाखा पूरी तरीके से तैयार कर लिया गया है. जिस तरीके से महागठबंधन की तैयारी है 2024 के चुनाव में एनडीए गठबंधन एक भी सीट नहीं जीत पाएगी. वहीं भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का कहना है कि सपने देखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता है. थोड़ी देर के लिए सपने देखते ही वह खुश हो जाए हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यह सच्चाई है गठबंधन में उम्मीदवारों का टोटा है.

 

साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में सुनामी चल रही है. एनडीए के पक्ष में उससे विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं. इसी से यह घोषणा भी कर रहे हैं तो कांग्रेस ने जहां 39 सीटों पर घोषणा की है जबकि हमने तो 195 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, तो उनके पास जहां उम्मीदवारों का टोटा है हमारे पास उम्मीदवारों की लाइन है. आज फिर पूरा देश कह रहा है एक बार मोदी सरकार.

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा का कहना है कि मोदी जी अपनी ही सीटिंग सीट पर ऐसा उम्मीदवार तय नहीं कर पा रहे हैं. धनबाद में और छात्र में गिरिडीह में कौन से उम्मीदवार हैं. भारतीय जनता पार्टी के पास अगर उतना ही चमत्कार उनमें दिखता है तो 14 के 14 अपने प्रत्याशी की घोषणा कर देते.

ये भी पढ़िए- Women's Day 2024: लड़कियों को मार्शल आर्ट सीखा रही हैं शीतल खड़गी, दे रही है मुश्किल हालात का सामना करने की ट्रेनिंग

Trending news