Jharkhand News: छात्रा ने खुद रची अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी, पिता से मांगी दो लाख की फिरौती, वजह उड़ा देगी होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230951

Jharkhand News: छात्रा ने खुद रची अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी, पिता से मांगी दो लाख की फिरौती, वजह उड़ा देगी होश

Jharkhand News: जेपीएससी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले स्टूडेंट के अपहरण और दो लाख फिरौती की मांग के मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. सुखदेव नगर थाना में राहुल रविदास के अपहरण कांड का मामला दर्ज कराया गया था. 

छात्रा ने खुद रची अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी

रांचीः Jharkhand News: जेपीएससी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले स्टूडेंट के अपहरण और दो लाख फिरौती की मांग के मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. सुखदेव नगर थाना में राहुल रविदास के अपहरण कांड का मामला दर्ज कराया गया था. अपहृत स्टूडेंट को सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया. लेकिन जो कहानी सामने आई वह हैरान करने वाली है.

अपहरण कांड में अपहृत स्टूडेंट सकुशल बरामद 
रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने जेपीएससी स्टूडेंट अपहरण कांड का त्वरित खुलासा करने में सफलता हासिल की है. इस अपहरण कांड में अपहृत स्टूडेंट को सकुशल बरामद कर लिया गया है. लेकिन जब अपहृत राहुल से पुलिस ने पूछताछ की. तो यह अपहरण कांड असल में अपहृत राहुल रविदास के द्वारा खुद से रची गई. अपहरण की झूठी कहानी निकली. 

अपहृत छात्रा ने खुद रची अपने अपहरण की कहानी
एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने आगे बताया कि पिछले 6 महीने से राहुल सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. लेकिन पैसे के लालच में उसने शेयर बाजार और सट्टा में डेढ़ लाख रुपये का नुकसान कर दिया और इस नुकसान की भरपाई के लिए उसने अपने ही झूठे अपहरण की कहानी रची. अपने भाई टिंकू रविदास और पिता सुदामा रविदास को एक के बाद एक व्हाट्सएप मैसेज कर दो लाख रुपए की फिरौती की मांग की.

डीएसपी के नेतृत्व में हुआ एक स्पेशल टीम का गठन
रांची थाने में मामला दर्ज होने के बाद कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया और राहुल को गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया गया. लेकिन इस झूठे अपहरण के मामले की वजह से पुलिस को कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. ऐसे मामलों से बचने के लिए जिले के एसएसपी ने स्टूडेंट और गार्जियन को एक पॉजिटिव संदेश भी दिया.
इनपुट- कमरान जलीली, रांची 

यह भी पढ़ें- Begusarai Fire: शॉर्ट सर्किट से लगी आग में आठ घर जलकर राख, एक महिला झुलसी, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

Trending news