Karakat Lok Sabha Seat:भगवा और नीला कुर्ता, तो गले में पीला गमछा, पवन सिंह इस तरह लुभा रहे मतदाता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237253

Karakat Lok Sabha Seat:भगवा और नीला कुर्ता, तो गले में पीला गमछा, पवन सिंह इस तरह लुभा रहे मतदाता

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार ने जब काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया, तब कहा जा रहा था कि वह मायावती की पार्टी बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हो सका और यह महज कयासबाजी भर रह गईं, लेकिन पवन सिंह बीएसपी के वोटर को अपनी तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Seat: सियासत में कपड़ों का भी अहम रोल होता है. नेता अपने कपड़ों के जरिए भी बड़ा सियासी संकेत देते हैं. कुछ ऐसा ही इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह कर रहे हैं. वह अपने चुनावी लोकसभा क्षेत्र काराकाट में प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान पवन सिंह जो कपड़े पहन रहे हैं उसकी खूब चर्चा हो रही है. खासतौर पर सियासी संकेत के तौर पर कई मायने निकाले जा रहे हैं, क्योंकि पवन सिंह के कपड़े और गमछे का कलर ही कुछ ऐसा है. आइए इस ऑर्टिकल में समझने की कोशिश करते हैं कि आखिर इसके क्या मायने हो सकते हैं.

दरअसल, पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कभी भगवा रंग का कपड़ा पहन रहे हैं, तो कभी नीले रंग की ड्रेस पहन रहे हैं. सबसे अहम बात ये की इस दौरान वह पीले रंग का गमछा अपने गले में लटका के रखते हैं. पवन सिंह अधिकतर रोड शो रहे हैं. इस दौरान अपनी कार की छत से लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हैं.

पवन सिंह खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताते हैं. हालांकि, वह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. सियासी गलियारों में चर्चा है कि पवन सिंह भगवा रंग का कपड़ा पहनकर अपने को बीजेपी के करीब दिखाना चाहते हैं और पार्टी के कोर वोटर को अपनी तरफ लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:Pawan Singh Karakat Chunav: महिला मतदाता से लिपट कर रो पड़े पवन सिंह, देखें तस्वीरें

भोजपुरी स्टार ने जब काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया, तब कहा जा रहा था कि वह मायावती की पार्टी बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हो सका और यह महज कयासबाजी भर रह गईं, लेकिन पवन सिंह बीएसपी के वोटर को अपनी तरफ खींचने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. माना जा रहा है कि पवन सिंह ने इसके लिए नीला ड्रेस पहना, जो की बीएसपी के झंडे का रंग है.

यह भी पढ़ें:'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

अब रही बात पीले रंग के गमछे की तो आपको पता होगा कि उत्तर प्रदेश में ओमप्रकाश राजभर का पार्टी सुभासपा के झंडे का रंग पीला है, और यह दल एनडीए में शामिल है. सियासी हलकों में चर्चा है कि पवन सिंह इस रंग के गमछे को गले में धारण कर इसके वोटर को भी लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. खैर, पवन सिंह नहीं चाहते हैं कि लोकसभा चुनाव में कोई कोर कसर छोड़ी जाए. इसलिए वह लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं.  

Trending news