'आज तक मुस्लिम क्यों नहीं बने डिप्टी सीएम?', प्रशांत किशोर का लालू से सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239937

'आज तक मुस्लिम क्यों नहीं बने डिप्टी सीएम?', प्रशांत किशोर का लालू से सवाल

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर ने कहा कि इसके बावजूद 30-32 सालों में मुसलमानों ने राजद से कभी नहीं पूछा कि आपके नेता सड़क और ग्रामीण कार्य मंत्री रहे फिर हमारे गांव में सड़क, नाली और गली क्यों नहीं बनी? आप स्वास्थ्य मंत्री थे फिर बच्चों के लिए अस्पताल और दवा क्यों नहीं है?

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor on Lalu Yadav: बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने 8 मई, 2024 दिन बुधवार को कहा कि मुसलमान 32 साल से लालटेन को वोट दे रहे हैं, समय आ गया है जब मुसलमानों को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से पूछना चाहिए कि मुसलमान को आजतक उप-मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाया या कोई बड़ा मंत्रालय क्यों नहीं दिया.

'जब तक आप समाज में सुधार नहीं लाएंगे, तब तक आपके बच्चे मजदूरी ही करेंगे'
प्रशांत किशोर ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब तक आप समाज में सुधार नहीं लाएंगे, आपके बच्चे गुजरात और तमिलनाडु में जाकर मजदूरी ही करेंगे, फिर यहां के लोगों का भला कैसे होगा.

​यह भी पढ़ें:'देखिए न हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं',तेजस्वी का PM मोदी पर इमोशनल वार

32 साल से मुसलमानों ने राजद का साथ नहीं छोड़ा?
उन्होंने कहा कि मैं बिहार में 18 महीने से पैदल चल रहा हूं, 5 हजार से ज्यादा गांव में जाने के बाद मैं रोज मंच से कहता हूं कि दलितों के बाद सबसे ज्यादा गरीब, बदहाल, फटेहाल अगर बिहार में कोई है तो वह मुसलमान है. लेकिन, 32 साल से मुसलमानों ने राजद का साथ नहीं छोड़ा है.

यह भी पढ़ें:Jharkhand: 'कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा आदिवासी विरोधी'- बाबूलाल मरांडी

आप स्वास्थ्य मंत्री थे फिर बच्चों के लिए अस्पताल और दवा क्यों नहीं है?
प्रशांत किशोर ने कहा कि इसके बावजूद 30-32 सालों में मुसलमानों ने राजद से कभी नहीं पूछा कि आपके नेता सड़क और ग्रामीण कार्य मंत्री रहे फिर हमारे गांव में सड़क, नाली और गली क्यों नहीं बनी? आप स्वास्थ्य मंत्री थे फिर बच्चों के लिए अस्पताल और दवा क्यों नहीं है? आप शिक्षा मंत्री थे फिर हमारे बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था क्यों नहीं है? मुसलमान इन सारी परेशानियों के बावजूद लालटेन को वोट देता है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news