'नीतीश कुमार खुद कितने भाई-बहन हैं, पीएम मोदी और अमित शाह को भी देख लीजिए', एनडीए के परिवारवाद पर तेजस्वी यादव का वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216080

'नीतीश कुमार खुद कितने भाई-बहन हैं, पीएम मोदी और अमित शाह को भी देख लीजिए', एनडीए के परिवारवाद पर तेजस्वी यादव का वार

Bihar Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने कहा, मैं हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि वह मुद्दे की बात करें. रोजगार, बेरोजगारी पर बात करें. देश की खराब अर्थव्यवस्था में बात करें. 

तेजस्वी यादव

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए परिवारवाद पर बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा, मोदी जी हिंदू और मुस्लिम की राजनीति करना बंद करें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर लालू प्रसाद यादव के परिवार पर किए गए हमले के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा, मुख्यमंत्री खुद नहीं बोलते हैं. उनके अगल-बगल में जो लोग हैं, वे उनसे बोलवा रहे हैं. इसका खुलासा मैं किताब में करूंगा. 

तेजस्वी ने अमित शाह, बीवी गिरी, भीमराव अंबेडकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई लोगों के पूरे परिवार के बारे में बोलते हुए कहा, इनलोगों की पूरी लिस्ट देखिए और बताइए कि ये कितने भाई और बहन हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन मुद्दों पर बात नहीं करनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने अमित शाह को क्यों दी सत्तू पीने की सलाह, क्या सच में सेहत की फिक्र या कोई और कारण?

प्रधानमंत्री के इस बयान पर कि सत्ता में कांग्रेस आएगी तो सब कुछ मुसलमानों को दे देगी, इस पर तेजस्वी यादव ने कहा, मैं हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि वह मुद्दे की बात करें. रोजगार, बेरोजगारी पर बात करें. देश की खराब अर्थव्यवस्था में बात करें. आज बहुसंख्यको की आबादी सबसे ज्यादा रोजगार के लिए परेशान है. अग्निवीर योजना से हमारे युवक परेशान हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन पर बात क्यों नहीं करते. तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी वह चुनाव प्रचार में जा रहे हैं और पूर्णिया में रहकर उधर से ही प्रचार करेंगे. अमित शाह को सत्तू पीने की सलाह पर तेजस्वी यादव ने कहा, सत्तू पीना चाहिए. मैं तो रोज सत्तू पीता हूं.

Trending news