Lok Sabha Election: मधेपुरा में ग्रामीणों ने लिया निर्णय, समस्या का समाधान नहीं हुआ तो करेंगे वोट बहिष्कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231387

Lok Sabha Election: मधेपुरा में ग्रामीणों ने लिया निर्णय, समस्या का समाधान नहीं हुआ तो करेंगे वोट बहिष्कार

Madhepura Lok Sabha Election: बिहार के मधेपुरा 13 लोक सभा क्षेत्र के धबौली गांव में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने अपनी विभिन्न समस्या के निदान की मांग को लेकर वोट बहिष्कार की धमकी दी है. जनप्रतिनिधियों पर गांव को उपेक्षित रखने का आरोप है. 

मधेपुरा में ग्रामीणों ने किया वोट का बहिष्कार

मधेपुराः Madhepura Lok Sabha Election: बिहार के मधेपुरा 13 लोक सभा क्षेत्र के धबौली गांव में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने अपनी विभिन्न समस्या के निदान की मांग को लेकर वोट बहिष्कार की धमकी दी है. जनप्रतिनिधियों पर गांव को उपेक्षित रखने का आरोप है. 

दरअसल, मधेपुरा 13 लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सहरसा जिला के धबौली गांव के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने की चेतावनी दी है. ग्रामीणों का मानना है कि जैसे ही चुनाव का समय आता है, नेता वोट मांगने आ जाते हैं. लेकिन, उसके बाद एक बार भी घूम कर झांकने तक नहीं आते हैं.

ग्रामीणों ने कहा कि अब हम इन नेताओं की चिकनी-चुपड़ी बातों में आने वाले नहीं हैं. ग्रामीण चंद्रभानू पिंकू, संतोष सिंह, रंजन कुमार सिंह, रीता देवी सहित अन्य लोगों ने कहा कि हमारे गांव की स्थानीय समस्याओं को निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा उपेक्षित किया जाता है. आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि ग्रामीण सड़कों पर जलजमाव की समस्या को खत्म करते हुए नाला का निर्माण हो, पूरे प्रखंड क्षेत्र में घोरपरास यानी नीलगाय का आतंक है. जिससे फसल की काफी क्षति हो रही है. उसे दूर किया जाए.

वहीं आगे कहा कि पंचायत में खराब पड़े ट्रांसफार्मर को अविलंब ठीक किया जाए. गांव में हाई स्कूल का निर्माण हो, नल जल योजनाओं की समुचित व्यवस्था हो, हमारी इन मांगों को यदि पूरा नहीं किया जायेगा तो हम लोग वोट का बहिष्कार करेंगे. इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे. ग्रामीणों ने तत्कालीन सांसद के विरुद्ध जमकर मुर्दावाद की नारे भी लगाए उनकी मांग है. जब तक मांगे पूरी नहीं होती तक तक ये ग्रामीण वोट का बहिष्कार जारी रखेंगे. 

इनपुट- शंकर कुमार, मधेपुरा

यह भी पढे़ं- Mukesh Sahani Security: मुकेश साहनी के सुरक्षा हटाए जाने के बाद राजनीति गरम, RJD ने PM मोदी पर साधा निशाना

Trending news