Madhubani Crime: मधुबनी पुलिस ने राम सेवक ठाकुर हत्याकांड का किया खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2152851

Madhubani Crime: मधुबनी पुलिस ने राम सेवक ठाकुर हत्याकांड का किया खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

Madhubani News: बिहार की मधुबनी पुलिस ने राम सेवक ठाकुर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. मधुबनी पुलिस के अनुसार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. साहरघाट थाना ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया. 

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

मधुबनी: Madhubani News: बिहार की मधुबनी पुलिस ने राम सेवक ठाकुर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. मधुबनी पुलिस के अनुसार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. साहरघाट थाना ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया. साहरघाट थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह रामसेवक ठाकुर का शव नहर किनारे से बरामद हुआ था. 

रामसेवक ठाकुर का शव नहर किनारे हुआ बरामद
पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है और शीघ्र हत्या के आरोपी को धर दबोचा है. इस हत्या में संलिप्त मृतक की तीसरी पत्नी पूजा ठाकुर और उसका प्रेमी उदय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं रामसेवक ठाकुर का शव नहर किनारे से बरामद हुआ था. 

पत्नी पूजा और उदय यादव के बीच प्रेम प्रसंग का मामला हुआ उजागर 
बेनीपट्टी डीएसपी ‌देवेश कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि इस कांड की सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने के बाद टेक्निकल सेल की मदद से अनुसंधान शुरू कर दिया. अनुसंधान के क्रम में मृतक की तीसरी पत्नी पूजा और उदय यादव‌ के बीच प्रेम प्रसंग का मामला उजागर हुआ. दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान दोनों ने मिलकर पति की हत्या कर दी. 

मृतक के सिर पर वार कर हत्या कर दी और मौके से अपराधी फरार
मालूम हो कि सीतामढ़ी में दुल्हन को सजाने युवक रामसेवक के साथ उसकी पत्नी पूजा ठाकुर गई हुई थी. जहां दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद पूजा ठाकुर ने केरवा गांव के नजदीक प्रेमी उदय यादव को बुलाकर लकड़ी के टुकड़ा से मृतक के सिर पर वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले का खुलासा टेक्निकल टीम और साहरघाट थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार के द्वारा ‌ किया गया. जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

इनपुट- बिंदु भूषण ठाकुर, मधुबनी 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चाचा-भतीजे का मेल मुश्किल! NDA में कैसे होगी सीट शेयरिंग, BJP की उलझन बढ़ी

Trending news