मुजफ्फरपुर जंक्शन में लगी आग, लपटें देखकर यात्रियों में फैली दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1647933

मुजफ्फरपुर जंक्शन में लगी आग, लपटें देखकर यात्रियों में फैली दहशत

बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन के कोच केयर सेंटर मे सुबह तड़के आग लग गई. मुजफ्फरपुर जंक्शन में लगी आग को देख कर आस पास के इलाके और जंक्शन में  अफरा-तफरी मच गई. आग की लपटे को देख कर वहां पर मौजूद यात्रियों में दहशत फ़ैल गई.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन के कोच केयर सेंटर मे सुबह तड़के आग लग गई. मुजफ्फरपुर जंक्शन में लगी आग को देख कर आस पास के इलाके और जंक्शन में  अफरा-तफरी मच गई. आग की लपटे को देख कर वहां पर मौजूद यात्रियों में दहशत फ़ैल गई. कड़ी मेहनत के बाद करीब एक घंटे के बाद आग को बुझाया जा सका. 

 

सुबह 9 बजे लगी थी आप 

सुबह 9 बजे कोच केयर सेंटर के पास पड़े पत्तों में आग लग गई थी. इसकी आग की लपटें रेलवे का स्क्रैब भी आ गया था. बढ़ती हुई आग को देख कर यात्रियों में भगदड़ मच गई थी. इस दौरान बिहार संपर्क क्रांति, वैशाली और सप्तक्रांति सुपर फ़ास्ट एक्स के यात्री कोच केयर सेंटर के पास रुके थे. 

इस घटना के बाद कोच केयर सेंटर
की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. यहां पर रेल गाड़ियों के कोच रहते हैं. ऐसे में प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि यही पर रेलवे के कोच रहते हैं और उनकी सुरक्षा को लेकर इतनी लापरवाही बरती जा रही है. जब वहां पर आग लगी थी, तब वहां पर कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं थी. इस वजह से यहां पर आग फ़ैल गई थी. रेलवे की तरफ से सेंटर में दीवार के निर्माण का निर्देश भी जारी किया गया है.

Trending news