Muzaffarpur News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230702

Muzaffarpur News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

Muzaffarpur News: ट्रक की रफ्तार इतनी तेज था कि बाइक सवार को कुचलने के बाद दोनों युवकों को कुछ दूर तक घसीटता रहा. जिससे ट्रक के चेचिस में फंसे बाइक में आग लग गई. जिससे ट्रक का चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर अंधेरे का लाभ लेते हुए फरार हो गए.

Muzaffarpur News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में देर शाम तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहा मुजफ्फरपुर मोतिहारी फोर लेन के कांटी थाना क्षेत्र के चांदनी चौक रेलवे गुमटी नंबर 106 के समीप अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. जिससे मौके पर बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई.

ट्रक की रफ्तार इतनी तेज था कि बाइक सवार को कुचलने के बाद दोनों युवकों को कुछ दूर तक घसीटता रहा. जिससे ट्रक के चेचिस में फंसे बाइक में आग लग गई. जिससे ट्रक का चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर अंधेरे का लाभ लेते हुए फरार हो गए. गनीमत रही स्थानीय लोगों की नजर घटना पर पड़ी और तत्काल हायर सिलेंडर को लेकर चलते हुए ट्रक के नीचे से फायर सिलेंडर की मदद से दोनों युवकों को बाहर निकाल जिससे दोनों युगों को जलने से बचा लिया गया. हालांकि घटना इतना दर्दनाक था कि दोनों एक की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद बीच सड़क पर ही ट्रक धू धू कर जल गई.घटना के बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और कांटी थाना पुलिस को सूचना दिया. उसके बाद मौके पर है फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचकर आग पर काबू पाया.

साथ ही बता दें कि कांटी थाना के पुलिस ने दोनों युवकों की पहचान करते हुए उसके परिजन को सूचना दी और कार्रवाई में जुट गई. वहीं इस घटना के बाद लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि कांटी के तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद अचानक ट्रक में भीषण आग लग गई. जिसके बाद देखते ही देखते पूरा ट्रक धू-धू कर जल गया. सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कांटी थाना की पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. कांटी थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों मृतक युवक पूर्वी चंपारण के मधुबन गांव के रहने वाले हैं.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- डीएम ने सहरसा सदर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल

 

Trending news