नेपाल और यूपी को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर दर्दनाक हादसा, आधा दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219841

नेपाल और यूपी को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर दर्दनाक हादसा, आधा दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर

Road Accident News: यूपी 52 बी एक्स 3651 वैगन आर कार तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित होकर भेड़िहारी कम्पार्ट के समीप सड़क के किनारे एक विशाल पेड़ से जा टकराई. जिसके बाद राहगीरों की सूचना पर वाल्मीकि नगर पुलिस के अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार की मदद से 112 एम्बुलेंस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया.

नेपाल और यूपी को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर दर्दनाक हादसा, आधा दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर

बगहा: वाल्मीकिनगर से बगहा की तरफ जा रही एक कार बुधवार की शाम दुर्घटनाग्रस्त होकर पेड़ सें टकरा गई. इस घटना में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए, जो अभी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. घायलों में एक महिला समेत तीन पुरुष और दो बच्चे भी शामिल हैं जिनका प्राथमिक इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कर बेहतर इलाज के लिए उन्हें GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि यूपी 52 बी एक्स 3651 वैगन आर कार तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित होकर भेड़िहारी कम्पार्ट के समीप सड़क के किनारे एक विशाल पेड़ से जा टकराई. जिसके बाद राहगीरों की सूचना पर वाल्मीकि नगर पुलिस के अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार की मदद से 112 एम्बुलेंस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि घायल देवरिया जिला के रहने वाले हैं,जो लौरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बकुली गांव निवासी रिश्तेदार बैजनाथ तिवारी के यहां शादी समारोह में आए थे. वहां से वाल्मीकिनगर VTR भ्रमण करने के बाद वापस देवरिया लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ जब भेड़िहारी कम्पार्ट के पास उनकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई. उधर चौतरवा में भी NH 727 गोरखपुर- बेतिया मुख्य सड़क पर सड़क हादसे में जख्मी लोगों को फर्स्ट एड के बाद रेफर करने की जानकारी DS के बीएन सिंह नें दिया है.

इनपुट- इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए- IPL Fantasy Game Winner: ड्रीम 11 ने बिहार के कार मैकेनिक की बदली किस्मत, जीते 1.5 करोड़

 

Trending news