अश्विनी चौबे ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-वो बिहार के लिए हो गए है समस्या कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1536227

अश्विनी चौबे ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-वो बिहार के लिए हो गए है समस्या कुमार

बक्सर के चौसा में मुआवजे की मांग को लेकर धरना दे रहे किसानों के साथ हुई पुलिस की बर्बरता और श्रीरामचरितमानस के अपमान को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने जेपी प्रतिमा पर एकदिवसीय धरना दिया. इस धरने के बाद उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोला और उसकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए.

 (फाइल फोटो)

Patna: बक्सर के चौसा में मुआवजे की मांग को लेकर धरना दे रहे किसानों के साथ हुई पुलिस की बर्बरता और श्रीरामचरितमानस के अपमान को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने जेपी प्रतिमा पर एकदिवसीय धरना दिया. इस धरने के बाद उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोला और उसकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए. CM नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब वो बिहार के लिए समस्या कुमार हो गए हैं. 

परशुराम की शहादत नहीं होगी बर्बाद

CM नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो  लोकनायक जयप्रकाश नारायण के सिद्धांतों को भूला चुके हैं. वो परशुराम चतुर्वेदी की शहादत को बेकार नहीं जाने नहीं देंगे. इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव और संजय पासवान के अलावा भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय सिन्हा, विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी भी मौजूद थे. 

इसके अलावा इस धरने में बीजेपी के के सैकड़ों नेता, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए थे. इस धरने में पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. संजय पासवान ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि श्रीरामचरितमानस का अपमान करना श्रीराम व माता सीता का अपमान करने के बराबर है. ये हिंदू संस्कृति का अपमान है. इसे किसी भी हालात में स्वीकार नहीं किया जाएगा. 

Trending news