Mission 2024: राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को लेकर बिहार आएंगे BJP के बड़े नेता, 750 से अधिक प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1273086

Mission 2024: राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को लेकर बिहार आएंगे BJP के बड़े नेता, 750 से अधिक प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा

इस बैठक में बीजेपी के सातों मोर्चा युवा, महिला, किसान, पिछड़ा-अतिपिछड़ा, एसी, एसटी और अल्पसंख्यक मोर्चा शामिल होंगे. इस बैठक में उम्मीद की जा रही है कि करीब 750 से अधिक प्रतिनिधियों शामिल होंगे.

 (फाइल फोटो)

Patna: बीजेपी के बड़े नेताओं का बिहार का दौरा लगातार जारी है. कुछ दिन पहले ही PM नरेन्द्र मोदी बिहार आए थे. अब राज्य में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह भी आने वाले है. अमित शाह के बिहार दौरा को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित हैं और उनके कार्यक्रम की तैयारी में लगे हुए हैं. 

बता दें कि राज्य में पहली बार बीजेपी के सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हो रही है. ऐसे में बीजेपी इसको लेकर कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. बीजेपी करीब 10 साल बबाद किसी बड़े कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश में कर रही है. 30 और 31 जुलाई को होने वाली इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे.

इस बैठक में बीजेपी के सातों मोर्चा युवा, महिला, किसान, पिछड़ा-अतिपिछड़ा, एसी, एसटी और अल्पसंख्यक मोर्चा शामिल होंगे. इस बैठक में उम्मीद की जा रही है कि करीब 750 से अधिक प्रतिनिधियों शामिल होंगे. बीजेपी इस कार्यक्रम को सफल बनाने की कोशिश में लगी हुई है. इसको लेकर पचास से अधिक नेताओं को जिम्मेदारी सौपी गई है. 

जानें क्या है पूरा प्रोग्राम 

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक पटना के ज्ञान भवन में होगी. इस बैठक का उद्घाटन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. जबकि इस बैठक के समापन समारोह में देश के गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का उद्घाटन 30 जुलाई को किया जाएगा जबकि 31 जुलाई को कार्यक्रम का समापन होगा. 

 

Trending news