सुपौल में रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद, तेजाब से 12 लोग झुलसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1631882

सुपौल में रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद, तेजाब से 12 लोग झुलसे

घटना सुपौल जिले के बघैली पंचायत के रघुनाथपुर की है. दरअसल, बुधवार सुबह जिले के दो पक्षों में रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद होता है. पहले तो दोनों पक्ष आपस में झगड़ा करते है.

सुपौल में रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद, तेजाब से 12 लोग झुलसे

सुपौल: बिहार के सुपौल में मामला सिर्फ रुपये के लेने-देन को लेकर था. इस छोटे से मामले में दो पक्षों में विवाद हुआ और एक दूसरे पर तेजाब फेंक दिया. इस हादसे में करीब 13 लोग तेजाब से झुलस गए. पुलिस तेजाब से घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है. तेजाब फेंकने वाले मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

तेजाब से झुलसे 13 लोग, रुपये को लेकर हुआ विवाद
घटना सुपौल जिले के बघैली पंचायत के रघुनाथपुर की है. दरअसल, बुधवार सुबह जिले के दो पक्षों में रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद होता है. पहले तो दोनों पक्ष आपस में झगड़ा करते है. इसी बीच एक पक्ष झगड़े के दौरान तेजाब फैंक देता है. इस झगड़े में 13 लोग गंभीर रूप से घायल है. किसी का चेहरा जाल तो किसी की छाती और हाथ जल गया.

इन लोगों को आई गंभीर चोर
दरअसल, रुपये के लेन-देन का मामला दो चचेरे भाइयों के बीच का है. दोनों परिवार के पालन पोषण के लिए तमिलनाडु में कमाई करने के लिए गए थे. यहीं  से ही दोनों के बीच विवाद था. पीड़ित तरुण का आरोप है कि जब वह अपने चचेरे भाई से रुपये मांगने गया तो प्रभाष और उसके छोटे भाई विभाष ने घर में रखा एसिड उसके ऊपर फेंक दिया. इन दोनों के बीच-बचाव के दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी तेजाब का शिकार हो गए.

ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: खत्म होने वाला है बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट का इंतजार, हर अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news