India Playing 11: भारत और अफगानिस्तान टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी
Advertisement

India Playing 11: भारत और अफगानिस्तान टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

India Playing 11: संजू सैमसन को फिर से बेंच पर बैठना पड़ सकता है. बैटिंग के बाद अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव बोलिंग का जिम्मा लेंगे. इसके बाद तेज गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह और आवेश खान आगे बढ़ सकते हैं. मुकेश कुमार को आज खेलने का मौका मिलने की संभावना कम है, और वाशिंगटन सुंदर भी बैच पर रह सकते हैं.

India Playing 11: भारत और अफगानिस्तान टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

India Playing 11: आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला है, जिसे बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच का आज खास महत्व है, क्योंकि यह भारत के लिए 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले का आखिरी टी20 है. टीम इंडिया ने पहले दो टी20 जीत कर सीरीज में पहले ही कदम रखा है, इसलिए कप्तान रोहित शर्मा को विचार करना होगा कि क्या बदलाव करने की जरूरत है.

यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा आज भी पहले दो बल्लेबाजों के रूप में उतर सकते हैं, जबकि तीन नंबर पर विराट कोहली और चार नंबर पर शिवम दुबे खेल सकते हैं. इसके बाद जितेश शर्मा और रिंकू सिंह बल्लेबाजी करेंगे. संजू सैमसन को फिर से बेंच पर बैठना पड़ सकता है. बैटिंग के बाद अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव बोलिंग का जिम्मा लेंगे. इसके बाद तेज गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह और आवेश खान आगे बढ़ सकते हैं. मुकेश कुमार को आज खेलने का मौका मिलने की संभावना कम है, और वाशिंगटन सुंदर भी बैच पर रह सकते हैं.

यदि हम तीम की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें, तो रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, आवेश खान और अर्शदीप सिंह हो सकते हैं. इस मैच से पहले भारत ने सीरीज में बड़ी उपलब्धि हासिल की है और आज का मुकाबला उनके लिए एक विश्व रिकॉर्ड बनाने का मौका है. टीम इंडिया को अपनी तैयारियों में और भी मजबूत करने के लिए यह आखिरी टी20 मैच महत्वपूर्ण है और वे एक शानदार प्रदर्शन करके विश्व कप की ओर बढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news