Bihar News: छठ पूजा के अवसर पर राजद कार्यकर्ता का अजीबो-गरीब करनामा, तेजस्वी घाट पर दिया सूर्य को अर्घ्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1968636

Bihar News: छठ पूजा के अवसर पर राजद कार्यकर्ता का अजीबो-गरीब करनामा, तेजस्वी घाट पर दिया सूर्य को अर्घ्य

Bihar News: तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने के लिए छठी मैया का पूजन करने के लिए दंडवत करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी घाट पहुंचकर पूजा अर्चना की.

फाइल फोटो

वैशाली: Bihar News: तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने के लिए छठी मैया का पूजन करने के लिए दंडवत करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी घाट पहुंचकर पूजा अर्चना की. मालूम हो कि कीरतपुर राजाराम गांव का जो घाट है उसे घाट का नामकरण तेजस्वी घाट किया गया है और वहां के लोगों का मानना है कि गरीबों को आवाज देने वाले लालू प्रसाद यादव एवं बेरोजगारों को रोजगार देने वाले तेजस्वी यादव की यहां प्रतिमा लगाकर छठ मैया की पूजा की जा रही है. 

इन लोगों की छठी मईया से प्रार्थना है कि जल्द से जल्द तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनें और बिहार का नाम रोशन करें. आज दंड देते हुए इसी कामना के साथ  केदार यादव घाट पर पूजा करने और सूर्य को अर्घ्य देने पहुंचे. केदार यादव ने कहा कि छठी मैया के शरण में आए हैं. तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बने यही कामना है.

ये भी पढ़ें- इन 4000 के करीब शिक्षकों का क्या होगा, कहीं बेरोजगार तो नहीं हो जाएंगे गेस्ट टीचर?

यहां राजद कार्यकर्ता ने छठ  घाट के निकट तेजस्वी यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की प्रतिमा लगाकर पूजा अर्चना की.  इसके साथ ही इस छठ घाट का नाम तेजस्वी यादव घाट रख दिया. लालू-तेजस्वी की छठ घाट पर प्रतिमा लगाए जाने की चर्चा मीडिया में खूब हो रही है. वहीं यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है. 

केदार यादव चाहते हैं कि छठी मईया तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम बना दे. ताकि बिहार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में दिन दोगुना रात चौगुना विकास करे और बिहार के हजारों लाखों युवाओं को रोजगार मिले. इससे पहले केदार यादव ने भगवानपुर अड्डा चौक पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर जेसीबी पर चढ़कर केक काटा था और भगवानपुर चौक का नाम तेजस्वी यादव चौक रखा था. इसके साथ ही केदार यादव राष्ट्रीय जनता दल का स्थापना दिवस 5 जुलाई को भैंस पर चढ़कर मनाने के दौरान नीचे गिर गया था और उसका पैर टूट गया था. 

Ravi Mishra

Trending news