Bihar News: सम्राट चौधरी के भ्रष्टाचारियों को ठोकने वाले बयान पर मुकेश सहनी का पलटवार, कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252396

Bihar News: सम्राट चौधरी के भ्रष्टाचारियों को ठोकने वाले बयान पर मुकेश सहनी का पलटवार, कही ये बात

Bihar News: सहनी ने कहा कि उनकी पार्टी के लोगों ने हर जगह जमीन खरीदे, ऑफिस खोले, ये पार्टी कम और कॉरपोरेट ऑफिस ज्यादा चला रहे हैं. पीएम मोदी अपनी रैली में 20-20 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं, ये पैसा कहां से आ रहा है. एक-एक चुनाव में आप इतने पैसे खर्च कर रहे हैं, भ्रष्टाचार कर रहे हैं. बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा था कि भ्रष्टाचार करने वाले लोग भाजपा से परेशान हैं.

Bihar News: सम्राट चौधरी के भ्रष्टाचारियों को ठोकने वाले बयान पर मुकेश सहनी का पलटवार, कही ये बात

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के भ्रष्टाचारियों को ठोकने वाले बयान पर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि करना चाहिए, उनको करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी जो बोल रहे हैं, उनको करना चाहिए. चंदा दो और धंधा लो, भ्रष्टाचार ही है न, ठोक देना चाहिए. जो चंदा नहीं देगा, उसको ईडी सीबीआई को नोटिस भेजिएगा. भ्रष्टाचार करके 16,000 करोड़ रुपया पार्टी में डोनेशन दिया है, उन्हें पहले ठोकना चाहिए. पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि किस तरह से उनकी पार्टी के लोगों ने भ्रष्टाचार किया है.

सहनी ने कहा कि उनकी पार्टी के लोगों ने हर जगह जमीन खरीदे, ऑफिस खोले, ये पार्टी कम और कॉरपोरेट ऑफिस ज्यादा चला रहे हैं. पीएम मोदी अपनी रैली में 20-20 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं, ये पैसा कहां से आ रहा है. एक-एक चुनाव में आप इतने पैसे खर्च कर रहे हैं, भ्रष्टाचार कर रहे हैं. बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा था कि भ्रष्टाचार करने वाले लोग भाजपा से परेशान हैं. सभी भ्रष्टाचारियों को ठोक के जेल में डालूंगा, जो भ्रष्टाचार करेंगे उसे कोई बचा नहीं सकता है. पीएम मोदी की गारंटी है, सीएम केजरीवाल, हेमंत सोरेन और लालू यादव सबको जेल में ही रहना है.

भाजपा नेता गिरिराज सिंह के मदरसा को आतंक का अड्डा बताते हुए उसे बंद करने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास कुछ बोलने के लिए नहीं है. कुछ करने के लिए नहीं है. केंद्र और राज्य में उनकी सरकार है, इनको जांच करवानी चाहिए, गुनहगारों को सजा मिलनी चाहिए. मदरसा पढ़ाई की जगह है, ये लोग नहीं चाहते हैं कि गरीब का बच्चा पढ़े. इनका बस चले तो स्कूल भी बंद करेंगे, मदरसा भी बैन करेंगे, गुरुकुल भी बंद करेंगे. इनकी सोच है तुम शूद्र हो, तुम कोई बड़ा काम नहीं करोगे. वहीं हरि सहनी को लोडर बताते हुए कहा कि लीडर के बारे में बात कीजिए, लोडर के बारे में बात मत कीजिए. इसके आका जो कहते हैं, ये वही बोलेंगे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: पटना समेत इन जिलों में भीषण गर्मी से हाई अलर्ट जारी, जानें मौसम का हाल

 

Trending news