दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन, पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346080

दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन, पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा

बाईपास थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर रोड में बीते 3 दिन पहले हुए डबल मर्डर की घटना हुई थी. इस घटना चंदन और सौरभ अभिनंदन को अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. 

दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन, पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही है.आए दिन एक ना एक मामले सामने आ रहे है. ऐसा ही एक मामला पटना में देखने को मिल रहा है. इस मामले में पुलिस ने डबल मर्डर का खुलासा किया है. दरअसल, गेसिंग के अवैध धंधे के पैसे बंटवारा के विवाद और सड़क पर ठेला वालों से रंगदारी मामले में विवाद को लेकर दोस्त ने दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या करवा दी.

दोस्त बना दोस्त का दुश्मन
बता दें बाईपास थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर रोड में बीते 3 दिन पहले हुए डबल मर्डर की घटना हुई थी. इस घटना चंदन और सौरभ अभिनंदन को अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. इस पूरे मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने की पुष्टि पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों तीन अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए  मामले का उद्भेदन कर दिया. वही एसएसपी ने बताया घटना 6 सितंबर को स्कूटी सवार दो लोगों को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर दोस्त की कराई हत्या
दरअसल, मृतक चंदन और सौरभ अभिनंदन गिरफ्तार अपराधियों के दोस्त थे, जो एक साथ मिलकर गेसिंग चलाने और गांजा बिक्री का काम किया करते थे. सौरभ अभिनंदन अपराधिक प्रवृति का युवक था जो एनएमसीएच के पास ठेला लगाने के विवाद को लेकर एक मामला भी दर्ज है, लेकिन वर्चस्व की लड़ाई को लेकर साथियों में अनबन हुई और हत्या करने के साजिश रची गई. हत्या के लिए डेढ़ लाख की सुपारी शूटर शेट्टी और गोपी ठाकुर को दिया जहां पहले से घात लगाए शूटर ने पहले सौरभ को गोली मारी उसके बाद चंदन को गोली मार दी. बता दें कि चंदन सौरभ के साथ रहता था और इसका भेद कोई खोल नहीं दे इसके लिए दोनों को गोली मारकर हत्या कर दिया गया. इस हत्या में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दो शूटर है जो एक शूटर परसा थाना क्षेत्र में तेल व्यवसाई के घर में घूस कर नौ लाख रुपए लूट लिया था. उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़िए-  मिथिला विश्वविद्यालय का नया कारनामा, छात्र-छात्राओं के एडमिट कार्ड पर लगाई ये फोटो

Trending news