बेगूसराय में मौत बनकर बरसी बारिश, पेड़ गिरने से दो महिलाओं की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1674933

बेगूसराय में मौत बनकर बरसी बारिश, पेड़ गिरने से दो महिलाओं की मौत

बारिश ने भीषण गर्मी से लोगों को राहत तो जरूर दिलाई, लेकिन जिले में भर कई लोगों के लिए मुसीबत बनकर आई. पहली घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल में घटी जहां एक महिला खेत से घर लौट रही थी तभी रास्ते में आंधी तूफान के बीच पेड़ गिरने से उसके नीचे दब गई और उसकी मौत हो गई.

बेगूसराय में मौत बनकर बरसी बारिश, पेड़ गिरने से दो महिलाओं की मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में रविवार को तेज आंधी और तुफान के साथ बारिश दो महिला के लिए मौत बनकर आई. दरअसल , आंधी तूफान में पेड़ गिरने से अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं आधा दर्जन लोग आंधी और तूफान में गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं. इसके अलावा बता दें कि बेगूसराय जिले में बिजली की आपूर्ति एक दम बंद रही.

बारिश ने भीषण गर्मी से लोगों को राहत तो जरूर दिलाई, लेकिन जिले में भर कई लोगों के लिए मुसीबत बनकर आई. पहली घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल में घटी जहां एक महिला खेत से घर लौट रही थी तभी रास्ते में आंधी तूफान के बीच पेड़ गिरने से उसके नीचे दब गई और उसकी मौत हो गई. महिला की पहचान पकठौल निवासी मोहम्मद ईनोद की बेटी 40 वर्षीय सईदा खातून के रूप में हुई है.

बता दें कि दूसरी घटना बगराहा डीह की है यहां महिला चांदी देवी पर पेड़ गिरने से मौत हो गई. इस महिला की मौत की सूचना सुनते ही  सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार बछवारा विधायक सुरेंद्र मेहता घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से मुलाकात की.
 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि तेज आंधी और बारिश की वजह से दो महिलाओं की मौत हो गई है जो काफी दुखद है जिला प्रशासन जिलेभर में आंधी तूफान से हुई क्षति का आकलन का मुआवजा और राहत दिलाने का काम करें. इस दौरान जिला प्रशासन पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि सभी जनप्रतिनिधि और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन पुलिस को आने में काफी विलंब हुआ है ऐसा नहीं होना चाहिए.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: नीतीश, ममता या केसीआर, 2024 में विपक्ष से कौन होगा चेहरा? कर्नाटक चुनाव के बाद होगा ऐलान!

 

Trending news