बिहार सरकार की तरफ से वरिष्ठ अधिकारियों की टीम जाएगी तमिलनाडु, करेगी प्रभावित इलाकों का दौरा
Advertisement

बिहार सरकार की तरफ से वरिष्ठ अधिकारियों की टीम जाएगी तमिलनाडु, करेगी प्रभावित इलाकों का दौरा

तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर कथित हमले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक की.

 (फाइल फोटो)

Patna: तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर कथित हमले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक की. बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम तमिलनाडु के उस प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेगी जहां से बिहार के लोगों के साथ मारपीट करने की खबरें मिली हैं.

CM नीतीश कुमार ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि टीम प्रभावित इलाकों में रह रहे बिहार के लोगों एवं स्थानीय प्रशासन से बातचीत करेगी तथा बिहार के लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर समुचित कार्रवाई सुनिश्चित करायेगी. मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को पूरी स्थिति पर लगातार नजर रखने को भी कहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस मामले पर पूरी तरह संवेदनशील है.

बीजेपी ने उठाई थी मांग

इससे पहले बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा और विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात कर एक विशेष टीम तमिलनाडु भेजने की मांग की थी. उल्लेखनीय है कि इस मामले को भाजपा आक्रामक है. बिहार विधान मंडल के दोनो सदनों में गुरुवार और शुक्रवार को भाजपा द्वारा यह मामला उठाया गया. इस मामले में सरकार पहले ऐसी घटना को अफवाह बताया था.

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news