केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, इस्तीफे की कर दी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1467744

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, इस्तीफे की कर दी मांग

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पासर ने नीतीश कुमार का इस्तीफे की मांग की है. उसके बाद जेडीयू ने पशुपति कुमार पारस पर अटैक किया इस पर पारस ने कहा कि वह पॉलिटिकल स्टेटमेंट था लेकिन यह सच बात है कि नीतीश कुमार के परोक्ष में सरकार कोई और चला रहा है.

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, इस्तीफे की कर दी मांग

पटना: पटना के अरवल में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के साथ जिंदा जलाने की कोशिश की गई. शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस पीड़िता व उसके परिजनों से मिलने के लिए अरवल पहुंचे. उन्होंने रज्य सरकार से मांग की है कि स्थानीय थानेदार को तुरंत सस्पेंड किया जाए. साथ ही कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है. कानून व्यवस्था बिहार में पूरी तरीके से चरमरा गई है जबसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के साथ गए है. तब से अपराधी बेखौफ हो गए है.

केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की कर दी मांग
बता दें कि केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पासर ने नीतीश कुमार का इस्तीफे की मांग की है. उसके बाद जेडीयू ने पशुपति कुमार पारस पर अटैक किया इस पर पारस ने कहा कि वह पॉलिटिकल स्टेटमेंट था लेकिन यह सच बात है कि नीतीश कुमार के परोक्ष में सरकार कोई और चला रहा है. कुढ़नी विधानसभा में क्या होगा इस पर पारस ने कहा कि यहां पर कोई लड़ाई नहीं है. इंडिया की जीत होगी हम लोगों में कैंपेनिंग की है वहां पर हमारी जीत है.

पशुपति कुमार पारस ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 99 फीसदी लोग जो शराब पीने के जुर्म में जेल में है वह गरीब और दलित समाज से आते हैं. उनको तुरंत बिहार सरकार को रिहा करना चाहिए. पासी समुदाय का पारंपरिक रोजगार है उसको बिहार सरकार को कानूनी रूप से खोल देना चाहिए. उस पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाना चाहिए. 

इनपुट- नेहा कुमारी

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates:केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची मोक्ष नगरी गया, किया पिंडदान, बिहार और झारखंड की अन्य बड़ी खबरें पढ़ें यहां

Trending news