Bihar Politics: मणिशंकर के बयान पर बिहार में सियासत गर्म, भाजपा भड़की, कहा- 'BJP के लोग डरने वाले नहीं...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2242323

Bihar Politics: मणिशंकर के बयान पर बिहार में सियासत गर्म, भाजपा भड़की, कहा- 'BJP के लोग डरने वाले नहीं...'

Bihar Politics: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर दिए गए एक बयान पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है. भाजपा ने साफ कहा है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस दोगली नीति छोड़े.

मणिशंकर के बयान पर बिहार में सियासत गर्म

पटना: Bihar Politics: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर दिए गए एक बयान पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है. भाजपा ने साफ कहा है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस दोगली नीति छोड़े. 

'पाकिस्तान आज खाने के अनाज के लिए दूसरे पर निर्भर'
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि जो पाकिस्तान आज खाने के अनाज के लिए दूसरे पर निर्भर है, जिसके पास अपना कुछ नहीं बचा है, उसकी तरफदारी कर रहे हैं. गिरिराज सिंह ने आग कहा कि इन लोगों का कभी भी कुछ भी नहीं होने वाला है. जनता अब इनपर भरोसा नहीं करने वाली है. देश में वापस से भाजपा की सरकार आने वाली है.

'भाजपा के लोग डरने वाले नहीं हैं. ये मोदी की सेना'
गिरिराज सिंह आगे बोले कि मणिशंकर अय्यर हों या राहुल गांधी या फिर पूरी कांग्रेस पार्टी, ये सभी लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग डरने वाले नहीं हैं. ये मोदी की सेना है. इसका करारा जवाब मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: खूंटी में अमित शाह, दुमका और गोड्डा में राजनाथ सिंह भरेंगे चुनावी हुंकार

'भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए'
बता दें कि मणिशंकर अय्यर ने एक कार्यक्रम में कहा था कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान एक परमाणु संपन्न देश है. अगर पाकिस्तान चाहे तो प्रतिशोध में आकर भारत पर हमला कर सकता है, जिसकी भारी कीमत हम लोगों को चुकानी पड़ सकती है.
इनपुट- आईएएएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी का चिराग पर निशाना, कहा- 'उन्हें थोड़ा RSS के इतिहास के बारे में भी जानना चाहिए..'

Trending news