BJP: 'एक समुदाय को खुश करने में जुटी सरकार...', CM नीतीश कुमार पर बरसे BJP नेता विजय सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1847064

BJP: 'एक समुदाय को खुश करने में जुटी सरकार...', CM नीतीश कुमार पर बरसे BJP नेता विजय सिन्हा

बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार में सभी डीएम और एसपी का हिसाब-किताब करने की बात कही. उन्होंने कहा कि डीएम-एसपी यह नहीं भूलें कि सरकार बदलते ही उनका भी हिसाब-किताब होगा.

विजय सिन्हा

Bihar Political News: बिहार के बगहा में नागपंचमी के दिन हुई हिंसा को लेकर राजनीति अभी तक जारी है. बीजेपी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग रही है. बीजेपी के दिग्गज नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मंगलवार (29 अगस्त) को बगहा हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने बिहार सरकार पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया. सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार एक विशेष समुदाय का मनोबल बढ़ा रही है. उन्होंने आगे कहा कि उनके इशारे पर पुलिस प्रशासन निर्दोष लोगों पर भी कार्रवाई कर रही है. 

बीजेपी नेता ने कहा कि वोट की राजनीति के लिए एक पक्ष के लोगों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया जा रहा है. सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन निर्दोष लोगों पर भी कार्रवाई कर रहा है, जो गलत है. उन्होंने कहा कि बेकसूर और घटना के समय अनुपस्थित लोगों को फंसाकर एक पक्षीय कार्रवाई की जा रही है, जोकि सरासर गलत है. पुलिस प्रशासन हस्तिनापुर का गुलाम बन गया है. सरकार से प्रभावित होकर सनातन के संतानों को भयभीत कर रहे हैं. मेरी मांग है कि सीबीआई या सिटिंग जस्टिस से मामले की न्यायिक जांच हो.

ये भी पढ़ें- Opposition Meeting: 'मोदी की गर्दन पर चढ़ने जा रहे हैं...', मुंबई बैठक पर जाने से पहले बोले लालू यादव

पुलिस के सीनियर अधिकारियों को चेतावनी देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी सरकार में सभी डीएम और एसपी का हिसाब-किताब करने की बात कही. उन्होंने कहा कि डीएम-एसपी यह नहीं भूलें कि सरकार बदलते ही उनका भी हिसाब-किताब होगा. विजय सिन्हा ने कहा कि वोट की राजनीति के लिए नीतीश-तेजस्वी की सरकार, पूरे बिहार में महाभारत करा रही है. तेजस्वी सिर्फ सचिवालय के डिप्टी सीएम बनकर रह गए हैं. उनको धरातल पर कुछ भी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Opposition Alliance: I.N.D.I.A. के संयोजक बन सकते हैं खड़गे, मुंबई बैठक में हो सकता है ऐलान, अब क्या करेंगे CM नीतीश?

नीतीश कुमार द्वारा विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. में कोई पद नहीं लेने के मुद्दे पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार का पीएम बनने का सपना बिहार की बर्बादी की इबारत लिख रही है. उनका पीएम बनने का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा. लिहाजा, सुशासन से बिहार में कुशासन का राज बढ़ते जा रहा है. तभी तो लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारों को डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तान से कश्मीर में पत्थरबाजी होती थी. वो पत्थरबाज बिहार के बगहा में कैसे पहुँचे, इसकी जांच होनी चाहिए.

रिपोर्ट- इमरान अजीज

Trending news