JharKhand News: 14 के 14 सीट इंडिया गठबंधन के नाम, CM हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2012836

JharKhand News: 14 के 14 सीट इंडिया गठबंधन के नाम, CM हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

JharKhand News: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कार्यकर्ताओं को किसी से न डरने की प्रेरणा देते हुए आगामी चुनाव के लिए तैयारी मजबूत करने की अपील की है. 

JharKhand News: 14 के 14 सीट इंडिया गठबंधन के नाम, CM हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

JharKhand News: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ईडी के समन और करवाई के सस्पेंस के बीच मिशन 2024 के लिए कमर कस ली है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान कहा कि मौजूदा स्थिति से डरने की जरूरत नहीं है. अब बस पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करना है, ताकि आगामी चुनाव में लोकसभा की 14 के 14 सीट इंडिया गठबंधन के खाते में आए. सीएम हेमंत सोरेन के इस बयान के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. 

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने केंद्र पर कसा तंज 
इस पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने बयान देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जीत की तैयारी में जुटे हैं. पूरा देश जानता है कि कैसे चुनाव के बाद फिर से ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स सक्रिय हो गई. यह पूरा प्रकरण प्लांटेड है. इनके एकतरफा कार्रवाई का एक नमूना संसद की सुरक्षा में हुई चूक भी है, जहां सिलेक्टेड लोगों पर ही कार्रवाई की गई है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा में बदले दर्शक दीर्घा में प्रवेश के नियम,जानें अब कैसे मिलेगी एंट्री

सीएम ने कार्यकर्ताओं से कही दिल की बात
वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने दिल की बात कार्यकर्ताओं से कही है. अगर प्रधानमंत्री मन की बात कर सकते हैं, तो कम से कम मुख्यमंत्री अपने दिल की बात तो कर ही सकते है. हर समस्या से निपटने के लिए हम लोग तैयार हैं. 

बीजेपी का सीएम हेमंत सोरेन पर पलटवार 
सीएम हेमंत सोरेन के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर नजर आई. बीजेपी विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि मुख्यमंत्री होटवार जेल जाने के लिए तैयार हो जाए और अपना कमरा साफ-सुथरा करवा लें, क्योंकि संवैधानिक संस्थाओं के नियमों का उल्लंघन करना, उनके होटवार जेल के टिकट को कंफर्म करता है. वहीं, अपने कार्यकर्ताओं से न डरने की बात पर कहा कि मुख्यमंत्री सोरेन खुद डरे हुए हैं. 

Reporter:- Ayush kumar singh

ये भी पढ़ें- धीरज साहू कैश स्कैंडल को लेकर भाजपा विधायकों का झारखंड विधानसभा में प्रदर्शन

Trending news