Lalu Yadav: लालू यादव ने परिवार के साथ किए बालाजी के दर्शन, पोती का हुआ मुंडन, तेज प्रताप-तेजस्वी ने भी किया बालदान
Advertisement

Lalu Yadav: लालू यादव ने परिवार के साथ किए बालाजी के दर्शन, पोती का हुआ मुंडन, तेज प्रताप-तेजस्वी ने भी किया बालदान

Lalu Yadav Family: तस्वीरों के शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि आज सवेरे आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पर्वत स्थित उत्कृष्ट शिल्प कौशल के अद्भुत उदाहरण एवं भक्ति, विश्वास और श्रद्धा के प्रतीक भगवान श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में सपरिवार पूजा-अर्चना व दिव्य दर्शन किए.

परिवार के साथ लालू यादव

Lalu Yadav Family: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राजश्री यादव ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर परिवार के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन किए. उनके साथ पिता लालू प्रसाद यादव, माता राबड़ी देवी, भाई तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे. बालाजी धाम में लालू यादव ने अपनी पोती और तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का मुंडन कराया. इस दौरान तेजस्वी यादव और भाई तेज प्रताप यादव ने भी अपना-अपना मुंडन करवाया. इसकी तस्वीरें तेजस्वी यादव ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

तस्वीरों के शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि आज सवेरे आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पर्वत स्थित उत्कृष्ट शिल्प कौशल के अद्भुत उदाहरण एवं भक्ति, विश्वास और श्रद्धा के प्रतीक भगवान श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में सपरिवार पूजा-अर्चना व दिव्य दर्शन कर सकारात्मक ऊर्जा एवं आशीर्वाद प्राप्त किया तथा गर्भगृह में विराजमान भगवान वेंकटेश्वर से समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शांति, समृद्धि और कल्याण के लिए मंगल प्रार्थना की. आज शादी की सालगिरह के विशेष दिन पर बेटी कात्यायनी का मुंडन संस्कार भी संपन्न हुआ.

 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU नेता बलियावी की मांग पर BJP का तंज, कहा- नीतीश कुमार के लिए भस्मासुर तैयार

डिप्टी सीएम ने आगे लिखा कि सकारात्मक ऊर्जा उत्सर्जित करने वाले पौराणिक ऐतिहासिक व आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा ज्ञानार्जन, शुभता, दिव्य हस्तक्षेप, आध्यात्मिक सांत्वना, आत्म-साक्षात्कार, ध्यान और परमात्मा से जुड़ने का जरिया, व्यक्तिगत व सामुदायिक विकास तथा मानव जीवन के मूल उद्देश्य की गहराई को समझने की चाह रखने वालों के लिए एक मार्गदर्शन के रूप में भी कार्य करती है. बता दें कि तेजस्वी यादव ने 9 दिसम्बर 2021 को रेचल उर्फ राजश्री से दिल्ली में शादी की थी. 

Trending news