Tej Pratap Yadav: सुशील मोदी को कैंसर की खबर पर दौड़े चले आए तेजप्रताप, बताया उनका हाल
Advertisement

Tej Pratap Yadav: सुशील मोदी को कैंसर की खबर पर दौड़े चले आए तेजप्रताप, बताया उनका हाल

Tej Pratap Yadav: सुशील मोदी को कैंसर होने की खबर मिलते ही लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने उनके घर जाकर उनका हाल चाल जाना.

तेजप्रताप और सुशील मोदी मुलाकात

पटना: बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जब से अपने कैंसर होने की खबर दी है तब से इस खबर ने उनके शुभचिंतकों को परेशान कर रखा है. दिल्ली एम्स में जांच करवाने के पटना पहुंचे सुशील मोदी काफी कमजोर दिख रहे थे. इसके बाद उनकी पार्टी बीजेपी के भीतर और उनके विरोधी दल के दूसरे नेता, कार्यकर्ता सभा उनका हाल जानने के लिए बेचैन हो गए. इन सबके के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव सुशील मोदी से मिलने उनके आवास पहुंचे.

सुशील मोदी से पहुंचे मिलने पहुंचे तेजप्रताप यादव ने उनके आवास पर कहा कि हमारी बड़ी दीदी थी उनके चुनाव कैंपेन में मैं गया था. जहां मुझे यह जानकारी मिली कि मेरे पिताजी के पुराने साथी हैं और ऐसे हालात में हैं, तो मुझसे रहा नहीं गया और मैं उनसे मिलने पहुंच गया. अभी उनकी कंडीशन ठीक नहीं है दवा चल रहा है. कृष्ण भगवान और महादेव से प्रार्थना करते हैं कि जल्द से जल्द सुशील मोदी जी स्वस्थ हो. जानकारी प्राप्त हुआ तो इसलिए मैं यहां आया. बता दें कि इससे पहले लालू यादव और रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी हाल जान जाना था.

वहीं सुशील मोदी से मिलने के बाद तेज प्रताप यादव ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा,’ आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे, राज्यसभा सदस्य आदरणीय सुशील कुमार मोदी जी से उनके आवास पर मिलकर  स्वास्थ्य लाभ की कामना की. वे जल्द स्वस्थ्य हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है. तेज प्रताप यादव और सुशील मोदी के मिलने पर हर कोई तेज प्रताप की तारीफ कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Lalan Singh: तेजस्वी के परिवारवाद के आरोप पर ललन सिंह ने साधा निशाना, सिक्योरिटी को बनाया एमएलए

Trending news