Lalan Singh: तेजस्वी के परिवारवाद के आरोप पर ललन सिंह ने साधा निशाना, सिक्योरिटी को बनाया एमएलए
Advertisement

Lalan Singh: तेजस्वी के परिवारवाद के आरोप पर ललन सिंह ने साधा निशाना, सिक्योरिटी को बनाया एमएलए

Bihar Politics: ललन सिंह ने तेजस्वी द्वारा एनडीए गठबंधन पर लगाए गए परिवारवाद के आरोप पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपने बारे में बताएं ना.

ललन सिंह(फाइल फोटो)

मुंगेर: जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर से जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हैं. शुक्रवार को उन्होंने सूर्यगढ़ा प्रखंड के रसूलपुर, सलारपुर, भिरहा, अमरपुर, वंशीपुर, मानीकपुर, भवानीपुर समेत दर्जनों गांवों का दौरा किया. मेदनीचौकी अवगिल में कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से फूल की बारिश कर ललन सिंह का स्वागत किया. इस दौरान ललन सिंह ने जनता से सीधे संवाद करते हुए लोगों से कहा, विपक्ष उन्माद फैलाएगा पर इनको कोई जवाब नहीं देना है.

एनडीए पर परिवारवाद के तेजस्वी के आरोपों पर ललन सिंह बोले, उनलोगों का काम है आरोप लगाना. अपने बारे में बताएं ना, परिवार में कोई बचा है जिसको चुनाव नहीं लड़वाया है. सिक्योरिटी वाले को भी विधायक बना दिए. उसके यहां भी छापे पड़ रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि उनलोगों की बातों में कोई दम नहीं है. वे कुतर्क करते रहते हैं.

ललन सिंह ने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से बाहुबली अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनीता के चुनावी मैदान में आने पर कहा, हमको कोई मतलब नहीं है, कौन चुनाव लड़ रहा है, हमलोग वोट मांगते हैं काम के बदले. नरेन्द्र मोदी जी का नारा है- सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास. मुख्यमंत्री जी का नारा है न्याय के साथ,समाज के हर तबके के साथ न्याय और विकास. हमलोग विकास करते हैं. नरेंद्र मोदी ने विकास किया है. हमलोग विकास के नाम पर वोट मांगते हैं. विपक्ष जिस पर वोट मांगता है,मांगे. आपको बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- बिहार में अकेले चुनाव लड़कर दिखाए बीजेपी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा चैलेंज

Trending news