Jharkhand News: चाचा राजा राम सोरेन के अन्त्येष्टि में पहुंचे हेमंत सोरेन, इस दौरान मौजूद था पूरा परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237052

Jharkhand News: चाचा राजा राम सोरेन के अन्त्येष्टि में पहुंचे हेमंत सोरेन, इस दौरान मौजूद था पूरा परिवार

Jharkhand News: हेमंत सोरेन से मिलने के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन साथ मंत्री बन्ना गुप्ता भी पहुंचे. साथ ही दिवंगत राजा राम सोरेन के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दिया. इस मौके पर जेएमएम (JMM) के राज्यसभा सांसद महुआ मांझी ने दिवंगत राजा राम सोरेन की जीवनी के बारे बताया.

चाचा राजा राम सोरेन के अन्त्येष्ठि में पहुंचे हेमंत सोरेन

Jharkhand News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 6 मई को अपने चाचा राजा राम सोरेन की अन्त्येष्टि में शामिल हुए. इसके उन्हें जेल से कुछ घंटों की सशर्त इजाजत मिली थी. हेमंत सोरेन अपने परिवार और झारखंड के कई दिग्गज नेता और मंत्री के साथ पैतृक गांव नेमरा स्वर्गीय राजा राम सोरेन बड़े चाचा के दश कर्म में शामिल होने पहुंचे. जहां चप्पे चप्पे पर पुलिस मौजूद थी. आने जाने वाले लोगों की तलाशी ली जा रही थी. 

इस दौरान देखा गया कि हेमंत सोरेन के चेहरे पर दाढ़ी बढ़ी हुई है. हेमंत सोरेन अपने पिता शिबू सोरेन से मिलकर आशीर्वाद लिया, उसके बाद ग्रामीणों के साथ तलाब के किनारे बने घाट पर बैठ कर अपनी भाषा में बात किया. झारखंड के अलग-अलग इलाकों से हजारों लोग नेमरा पहुंचे. 

हेमंत सोरेन से मिलने के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन साथ मंत्री बन्ना गुप्ता भी पहुंचे. साथ ही दिवंगत राजा राम सोरेन के फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दिया. इस मौके पर जेएमएम (JMM) के राज्यसभा सांसद महुआ मांझी ने दिवंगत राजा राम सोरेन की जीवनी के बारे बताया.

यह भी पढ़ें:Hemant Soren: शिबू सोरेन की तरह दिखने लगे हेमंत सोरेन, जेल से कुछ घंटे के लिए बाहर निकले थे पूर्व सीएम

वहीं, जेएमएम (JMM) के प्रवक्ता मनोज पांडे ने भी राजा राम सोरेन के व्यक्तित्व के बारे में प्रकाश डाला. उन्होंने कहा कि गांव वाले अपने चहेते नेता को देख कर बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें:गोड्डा से कांग्रेस प्रत्याशी थाना के सामने भूख हड़ताल पर बैठे, जानें वजह

बता दें कि हेमंत सोरेन पुलिस कस्टडी में अपने पैतृक गांव रामगढ़ के नेमरा गांव पहुंचे. हेमंत सोरेन को ईडी की विशेष अदालत की तरफ से प्रोविजनल जमानत को रद्द किए जाने के बाद हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दी. इस दौरान हेमंत सोरेन को मीडिया से बात करने की इजाजत नहीं दी गई है.

रिपोर्ट: झूलन अग्रवाल

Trending news