Hazaribagh News: हजारीबाग में चला प्रशासन का बुलडोजर, अतिक्रमणकारियों में मची खलबली
Advertisement

Hazaribagh News: हजारीबाग में चला प्रशासन का बुलडोजर, अतिक्रमणकारियों में मची खलबली

Hazaribagh News: धनबाद रोड के साथ कई स्थलों पर बनाए गए अस्थाई संरचना को जेसीबी से हटाया (Bulldozer Runs in Hazaribagh) गया. इस अभियान का बरहीवासियों ने भी स्वागत किया.

हजारीबाग में चला बुलडोजर

Hazaribagh News: झारखंड के हजारीबाग जिला (Hazaribagh) के बरही चौक समेत सभी रोड को अतिक्रमण मुक्त करने को लेकर प्रशासन के तेवर अलग दिखे. एसडीओ पूनम कुजूर के निर्देशन में अतिक्रमणकारियों (illegal Constructions) के खिलाफ पहली बार शांतिपूर्ण प्रशासनिक बुलडोजर (Bulldozer Runs in Hazaribagh) चला. जिसका अतिक्रमणकारियों ने भी सहयोग किया. 

इस दौरान बरही चौक सहित धनबाद रोड के साथ कई स्थलों (illegal Constructions) पर बनाए गए अस्थाई संरचना को जेसीबी से हटाया (Bulldozer Runs in Hazaribagh) गया. इस अभियान का बरहीवासियों ने भी स्वागत किया. अभियान को गति देने में सीओ रामनारायण खलखो की महत्वपूर्ण भूमिका रही. जो पिछले दो दिनों से स्वयं माइंकिंग कर लोगों से अतिक्रमण हटाने (illegal Constructions) की अपील कर रहे (Bulldozer Runs in Hazaribagh) थे. 

ये भी पढ़ें:नित्यानंद राय और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर सियासत शुरू,महागठबंधन ने किया ये दावा

एसडीओ ने लोगों से चौक सहित प्रमुख मार्गों को अतिक्रमण मुक्त (illegal Constructions) रखने की बात कही. उन्होंने स्पष्ट कहा की पुनः अतिक्रमण क(Bulldozer Runs in Hazaribagh) रने वालो के खिलाफ दंडात्मक कारवाई की जाएगी. सीओ ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा. सभी फुटपाथी दुकानदारों, सब्जी वालो, ठेला वालों और अन्य को बरहीडीह स्थित बाजार शेड, जिला परिषद बस पड़ाव परिसर क्षेत्र में अपने दुकान लगाने का निर्देश दिया. यह भी बताया कि अतिक्रमण करने वाले या सड़क पर वाहन लगाने वाले के खिलाफ शीघ्र ही चलान काटने के साथ प्राथमिकी की कार्रवाई प्रारंभ की जायेगी.

ये भी पढ़ें:हाजीपुर में बोले पशुपति कुमार पारस- बिहार को विशेष दर्जा नहीं मिल सकता

रिपोर्ट: यादवेंद्र मुन्नू

Trending news