Bihar Politics: नित्यानंद राय और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर सियासत शुरू, महागठबंधन ने किया बड़ा दावा
Advertisement

Bihar Politics: नित्यानंद राय और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर सियासत शुरू, महागठबंधन ने किया बड़ा दावा

Bihar Politics: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से ही तैयारी पूरी कर दी है. इसी कड़ी में बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की.

Bihar Politics: नित्यानंद राय और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर सियासत शुरू, महागठबंधन ने किया बड़ा दावा

पटना: Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के पहले एनडीए के कुनबे को मजबूत बनाए रखने के लिए बिहार में बीजेपी पूरी तरह सक्रिय है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच चाय पर हुई मुलाकात में कई अहम सियासी बातें भी हुई है. नित्यानंद राय ने मुलाकात के बाद कहा कि 40 की 40 सीट एनडीए जीतेगी. वही उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा जदयू के बड़े नेता हमारे और बीजेपी के संपर्क में है. कई सांसद और मंत्री हमारे और बीजेपी के संपर्क में है. उन लोगों का नाम बताना सही नहीं है. कई लोग हमारे संपर्क में है. जदयू में जल्दी ही टूट होगी.

वहीं उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर जेडीयू के एमएलसी भीष्म सहनी ने उपेंद्र कुशवाहा को बिना पेंदी के लोटा बताया है और कहा कि उनका अपना कोई ठिकाना नहीं है. जेडीयू अटूट है. कुशवाहा खुद जदयू में आने के लिए उतावले हैं. बीजेपी में एक सीट मिल रही है. वहां भी छटपटाहट है. वहीं आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि बीजेपी बौखलाहट में है. पान ताती का सम्मेलन था 50 की संख्या में भी लोग नहीं पहुंचे. पत्रकारों ने जब नित्यानंद राय से सवाल पूछा तो चेहरा छुपा कर भाग गए थे. उपेंद्र कुशवाहा को कोई नहीं पूछता है. उपेंद्र कुशवाहा की राजनीतिक हैसियत नहीं है. बीजेपी में कई नेता ऐसे हैं जिनकी जमानत बचने वाली नहीं है.  के कई सांसद महागठबंधन के संपर्क में है

कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के साथ कितने दिन रहेंगे. बिना विचारधारा बिना किसी प्लानिंग का सिर्फ अपने स्वयं स्वार्थ के लिए राजनीति करना उपेंद्र कुशवाहा की आदत हो गई है. इंडिया में थे तो उन्होंने वन नेशन वन एजुकेशन की बात को कहा था अब वह भूल गए.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

 ये भी पढ़ें- Bansi Dham: कार्तिक पूर्णिमा को लेकर बांसी धाम सज-धज कर तैयार, जानें रामायण काल से क्या है इसका संबंध

 

 

Trending news