झारखंड के अलग-अलग नदियों में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत
Advertisement

झारखंड के अलग-अलग नदियों में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से हुई मौत

गिरिडीह शहर से सटे उदनाबाद के कोईमारा नदी में गुरुवार दोपहर कुछ बच्चे नहाने गये थे. इसी दौरान मयंक कुमार और गौरव कुमार नामक दो बच्चे गहरे पानी में चले गये. बाकी बच्चों ने शोर मचाया.

नदी में कुछ बच्चे नहाने गये थे.

रांची: झारखंड के धनबाद, गिरिडीह और लोहरदगा में गुरुवार को अलग-अलग हादसों में नदी और जलाशयों में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई.

गिरिडीह शहर से सटे उदनाबाद के कोईमारा नदी में गुरुवार दोपहर कुछ बच्चे नहाने गये थे. इसी दौरान मयंक कुमार और गौरव कुमार नामक दो बच्चे गहरे पानी में चले गये. बाकी बच्चों ने शोर मचाया. स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें बाहर निकाला गया, लेकिन नदी में ही दोनों की मौत हो गई थी. 

खबर के मुताबिक दोनों बच्चे चचेरे भाई थे और उनकी उम्र 11-12 साल के आसपास थी. हादसे की खबर पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये. दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजे गये हैं.

इधर, धनबाद के जोड़ापोखर के सुदामडीह थाना क्षेत्र मोहलबानी घाट पर एक ही परिवार के तीन बच्चे नदी में डूब गये. स्थानीय लोगों ने दो भाइयों को बचा लिया, जबकि बहन की मौत हो गई. सुदामडीह पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है.

तीसरी घटना लोहरदगा की है, जहां सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत पारही विसाहा टोली में एक कुएं से 7 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया. बच्चा पिछले पांच दिनों से लापता था. उसके परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय थाने में सूचना भी दर्ज कराई थी.

(आईएएनएस)

Trending news