PMLA कोर्ट ने हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत और 14 दिनों के लिए बढ़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231689

PMLA कोर्ट ने हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत और 14 दिनों के लिए बढ़ाई

Jharkhand News: जमीन घोटाले के इसी मामले में जेल में बंद राजस्व उपनिरीक्षक भानु प्रताप और फर्जी दस्तावेज तैयार करने के मास्टरमाइंड मो. सद्दाम की भी आज अदालत में ऑनलाइन पेशी हुई और उनकी हिरासत भी 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई.

PMLA कोर्ट ने हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत और 14 दिनों के लिए बढ़ाई

रांची: रांची स्थित पीएमएलए की विशेष कोर्ट ने जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है. हेमंत सोरेन को अब 16 मई तक रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में रहना होगा.

गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत में उनकी उनकी पेशी हुई और इसके बाद न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी गई. जमीन घोटाले के इसी मामले में जेल में बंद राजस्व उपनिरीक्षक भानु प्रताप और फर्जी दस्तावेज तैयार करने के मास्टरमाइंड मो. सद्दाम की भी आज अदालत में ऑनलाइन पेशी हुई और उनकी हिरासत भी 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई.

बता दें कि रांची के बड़गाईं अंचल में साढ़े आठ एकड़ जमीन की अवैध तरीके से खरीदारी करने के मामले में ईडी ने हेमंत सोरेन को बीते 31 जनवरी को आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. इसके बाद से वह जेल में बंद हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- 99,199,299,599...कंपनियां ऐसे क्यों रखते हैं अपना प्रोडक्ट का दाम

 

Trending news