Jharkhand Weather: झारखंड में अभी और बढ़ेगी ठंड, कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी, जानें मौसम अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2049101

Jharkhand Weather: झारखंड में अभी और बढ़ेगी ठंड, कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी, जानें मौसम अपडेट

Jharkhand Weather Update 8 January: आज 8 जनवरी दिन सोमवार को भी सर्दी में कोई कमी नहीं देखी गई है. फिलहाल अभी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है. मौसम विभाग के अनुसार, एक बार फिर झारखंड का मौसम बिगड़ने वाला है.

Jharkhand Weather: झारखंड में अभी और बढ़ेगी ठंड, कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी, जानें मौसम अपडेट

रांचीः Jharkhand Weather Update 8 January: आज 8 जनवरी दिन सोमवार को भी सर्दी में कोई कमी नहीं देखी गई है. फिलहाल अभी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है. मौसम विभाग के अनुसार, एक बार फिर झारखंड का मौसम बिगड़ने वाला है. विभाग ने कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. कई जिलों में आज सुबह सोमवार को कोहरे का प्रकोप देखने को मिला. घने कोहरे के वजह से थोड़ी सी दूरी का भी कुछ नजर नहीं आ रहा था. गहरे कोहरे का असर सबसे ज्यादा विजिब्लिटी पर पड़ रहा है.  

कोहरे का कहर जारी 
कोहरे को लेकर लोगों को सबसे ज्यादा ट्रैवल में परेशानी हो रही है. रोड पर बाइक कार चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही कई ट्रेनों के परिचालन पर भी असर पड़ रहा है, कई फ्लाइट की उड़ान भी देरी देरी से हो रही है. जिसके वजह से ट्रैवल कर रहे लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

तापमान में आएगी गिरावट बढ़ेगी ठंड 
वहीं मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में बन रहे चक्रवात तूफान का असर झारखंड में भी देखने को मिल रहा है. कई जिलों में बादल छाए हुए है. जिसके वजह से धूप नहीं निकल रही है और तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है. विभाग के अनुसार, ठंड में अभी और बढ़ोतरी होगी. जिसके वजह से लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा. वहीं कई जिलों में बारिश आने की संभावना है.  

10 जनवरी को हल्की बारिश के आसार
मौसम विभाग के अनुसार, 10 जनवरी को राज्य के कई जिलों जैसे, चतरा, पलामू, लातेहार और गढ़वा में हल्की बारिश हो सकती है. वहीं बीते दिन रविवार को रांची का अधिकतम और न्यूनतम तापमान 21.8 डिग्री और 12.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. विभाग के अनुसार, 10 जनवरी को विक्षोभ के वजह से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. मकर संक्रांति तक मौसम में तापमान में उतार-चढ़ाव जारी रहेगा.  

यह भी पढ़ें- अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी में लोहरदगा के युवक का चयन, डीसी ने दी शुभकामनाएं

Trending news