अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी में लोहरदगा के युवक का चयन, डीसी ने दी शुभकामनाएं
Advertisement

अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी में लोहरदगा के युवक का चयन, डीसी ने दी शुभकामनाएं

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के श्रीराम मंदिर फुलवारी निवासी जतिन पांडे का चयन अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी के लिए हुआ. जतिन पांडे स्कूल के समय से ही क्रिकेट के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहे हैं.

(फाइल फोटो)

लोहरदगा: लोहरदगा शहरी क्षेत्र के श्रीराम मंदिर फुलवारी निवासी जतिन पांडे का चयन अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी के लिए हुआ. जतिन पांडे स्कूल के समय से ही क्रिकेट के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहे हैं. पहले स्कूल टीम फिर अंडर 16 और उसके बाद अंडर 19 में बेहतर प्रदर्शन करने वाले जतिन ने आज अपनी जगह अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी में बना ली है. जतिन पांडे के अंडर 23 सीके नायडू ट्रॉफी में चयन होने पर लोहरदगा डीसी डॉ. वाघमारे प्रसाद कृष्ण ने बधाई और शुभकामनाएं दी है. 

जतिन के पिता ने बताया गया कि 2 सालों से जतिन झारखंड अंडर 23 टीम के साथ जुड़ा रहा है और लगातार बेहतर प्रदर्शन करता रहा है. खेलप्रेमियों का कहना है कि जिला में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. क्रिकेट खिलाड़ी जतिन पांडे और रणजी खिलाड़ी आशीष कुमार जैसे क्रिकेटर लोहरदगा का नाम लगातार रोशन कर रहे हैं. 

जतिन पांडे के पिता ने बताया कि स्कूल के समय से ही जतिन पूरी तरह से क्रिकेट के प्रति समर्पित रहा है. क्रिकेट मैच देखना और खेलना इसके शौक में शामिल है. इसलिए इसे पढ़ाई-लिखाई के लिए दवाब देने के बजाय क्रिकेट के क्षेत्र में ही आगे बढ़ाने की पूरी छूट हम परिवारवालों ने दे रखी है. लगातार अपने प्राप्त कुशल प्रशिक्षण और मेहनत के बदौलत जतिन पांडे बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. और उम्मीद है कि बहुत जल्द झारखंड रणजी ट्रॉफी के साथ साथ इंडिया टीम में जतिन पांडे का नाम भी शामिल हो जाएगा. 

डीसी ने लोहरदगा के खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लोहरदगा में खेल की अपार संभावनाएं हैं. यहां के युवा युवतियों में खेल के प्रति समर्पण देखा गया है. इन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा जो भी सहयोग होगा वह खिलाड़ियों को उपलब्ध जिला प्रशासन की ओर से किया जाता रहेगा.

Trending news