Jehanabad: जहानाबाद में पहली बार हुआ डांडिया नाइट का आयोजन, बड़ी संख्या में पहुंचे भक्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1926901

Jehanabad: जहानाबाद में पहली बार हुआ डांडिया नाइट का आयोजन, बड़ी संख्या में पहुंचे भक्त

Jehanabad News: डांडिया में शामिल होने आयी युवतियों ने कहा कि जहानाबाद में पहली बार आयोजन किया गया है. डांडिया में भाग लेने के बाद बहुत अच्छा लग रहा है और हमलोग चाहते है कि इस तरह का कार्यक्रम आने वाले दिनों में हो.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jehanabad News: जहानाबाद में जहां एक तरफ दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही है. नवरात्रि के मौके पर पहली बार सावन ग्रुप द्वारा टाउन हॉल में डांडिया नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं डांडिया और गरबा में झूमती नजर आई. इस दौरान फिल्मी और गरबे की धुनों पर महिलाओं ने डांडिया नृत्य कर खूब धमाल किया. डांडिया नाइट का मां दुर्गा के आरती कर लोजपा नेत्री इंदू कश्यप ने उद्घाटन किया. 

डांडिया नाईट का भव्य आयोजन के बाद महिलाओं ने जमकर नृत्य किया. बड़ी संख्या में महिलाओं ने कार्यक्रम में भाग लेकर कार्यक्रम को यादगार बना दिया. इस मौके पर लोजपा नेत्री ने कहा कि गुजरात की तर्ज पर जहानाबाद में भी ऐसे आयोजन हमारी संस्कृति की पहचान कराती है. कार्यक्रम में शामिल अतिथियों ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होने से हमारी संस्कृति सहित परंपराओं को पहचान मिलती है, जो आने वाली पीढ़ी के लिए एक मार्गदर्शक बनने में सहायक होती है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं रितेश पांडे, फिल्म 'आसरा' का ट्रेलर रिलीज

वहीं डांडिया में शामिल होने आयी युवतियों ने कहा कि जहानाबाद में पहली बार आयोजन किया गया है. डांडिया में भाग लेने के बाद बहुत अच्छा लग रहा है और हमलोग चाहते है कि इस तरह का कार्यक्रम आने वाले दिनों में हो. डांडिया नाइट का भव्य आयोजन समाज में लोगों के बीच भाईचारे का संदेश देती है. जब शहर में इतने लोग एक साथ मिलकर गरबा खेलते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है मानो एक परिवार एक साथ एक मंच पर थिरक रहा हो. डांडिया नाइट में महिलाओं ने जमकर खुशी का इजहार किया.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

Trending news