Lok Sabha Election Nomination: सासाराम से BJP प्रत्याशी शिवेश राम ने नॉमिनेशन पर्चा किया दाखिल, कहा- इस छेत्र में बनेगा मेडिकल कॉलेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2242378

Lok Sabha Election Nomination: सासाराम से BJP प्रत्याशी शिवेश राम ने नॉमिनेशन पर्चा किया दाखिल, कहा- इस छेत्र में बनेगा मेडिकल कॉलेज

Sasaram Lok Sabha Election Nomination: बिहार के सासाराम संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम ने समाहरणालय भभुआ में नॉमिनेशन पर्चा दाखिल किया. नॉमिनेशन के बाद समाहरणालय के मुख्य द्वार पर समर्थकों का भारी हुजूम देखा गया. 

सासाराम से BJP प्रत्याशी शिवेश राम ने नॉमिनेशन पर्चा किया दाखिल

सासारामः Sasaram Lok Sabha Election Nomination: बिहार के सासाराम संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम ने समाहरणालय भभुआ में नॉमिनेशन पर्चा दाखिल किया. नॉमिनेशन के बाद समाहरणालय के मुख्य द्वार पर समर्थकों का भारी हुजूम देखा गया. शिवेश राम के मुख्य गेट के पास पहुंचते ही समर्थकों ने जमकर नारेबाजी किया और खुले जीप में भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम और भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज जायसवाल सहित दर्जनों लोग खुले जीप से भभुआ शहर का भ्रमण करते हुए बीजेपी की होने वाली चुनावी सभा में शामिल होने के लिए गुलजार वाटिका पहुंचे.

'इस क्षेत्र की जनता के हितों के लिए मैं काम करूंगा'
वहीं प्रत्याशी शिवेश राम ने कहा कि अभी मैं सासाराम संसदीय क्षेत्र का प्रत्याशी हूं. अगर जनता का प्यार आशीर्वाद मुझे मिलता है. मैं चुनाव जीत जाता हूं तो बेशक इस क्षेत्र की जनता के हितों के लिए मैं काम करूंगा. किसान युवा बुजुर्ग शिक्षा सभी के हितों का ध्यान रखा जाएगा.

'सासाराम संसदीय क्षेत्र के लिए मैंने नॉमिनेशन फाइल कर दिया'
भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम ने बताया कि सासाराम संसदीय क्षेत्र के लिए मैंने नॉमिनेशन फाइल कर दिया है. पूरे देश में मोदी जी ने जो विकास किया है. उन विकास को मुझे जमीन पर उतारना है. मैं पहले भी विधायक रह चुका हूं. अपने क्षेत्र में मैंने काफी विकास किया है. मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं. मैं जनता का सेवा करूंगा. इस क्षेत्र के मुद्दे बहुत सारे हैं. किसानों के मुद्दे और गरीबी के मुद्दों को प्राथमिकता दूंगा. 

'इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज बनेगा'
उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी ने बहुत से रोजगार दिए हैं. आने वाले समय में विकसित भारत के साथ मजबूती के साथ 2047 में दुनिया में श्रेष्ठ भारत बनाने के सपनों को सरकार किया जाएगा. मैं मुन्नीलाल जी का पुत्र हूं. उसके लिए मैं भगवान का आभार प्रकट करता हूं. उनके घर में मेरा जन्म हुआ है. स्वास्थ्य को लेकर नरेंद्र मोदी जी की गारंटी है. आयुष्मान भारत को लेकर गरीबों को 5 लाख रुपए की बीमा दे रहे हैं. बीजेपी के मेनिफेस्टो में है कि 70 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति को आयुष्मान कार्ड योजना दे रहे हैं. इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज बनेगा.
इनपुट- मुकुल जायसवाल, सासाराम

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी का चिराग पर निशाना, कहा- 'उन्हें थोड़ा RSS के इतिहास के बारे में भी जानना चाहिए..'

Trending news