हेलीपैड पर ही क्रैश हो जाता हेलीकॉप्टर, जब मिट्टी में धंस गया चक्का, बाल-बाल बच गए चिराग पासवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241519

हेलीपैड पर ही क्रैश हो जाता हेलीकॉप्टर, जब मिट्टी में धंस गया चक्का, बाल-बाल बच गए चिराग पासवान

Samastipur Lok Sabha Seat: चिराग पासवान गुरुवार को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने मोहद्दीनगर पहुंचे थे. हेलीपैड पर उतरते हुए हेलीकॉप्टर का चक्का मिट्टी में जा घुसा, जिसके कारण हेलीकॉप्टर अनियंत्रित हो गया.

चिराग पासवान के हेलीकॉप्टर का चक्का मिट्टी में धंसा

Samastipur Lok Sabha Seat: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान 9 मई, 2024 दिन गुरुवार को बाल-बाल बच गए. उनके हेलीकॉप्टर का चक्का उतरने के क्रम में मिट्टी में धंस गया. इस दुर्घटना में कोई बड़ी क्षति नहीं हुई. चिराग पासवान पूरी तरह सुरक्षित हैं.

हेलीकॉप्टर का चक्का मिट्टी में जा घुसा

दरअसल, चिराग पासवान गुरुवार को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने मोहद्दीनगर पहुंचे थे. हेलीपैड पर उतरते हुए हेलीकॉप्टर का चक्का मिट्टी में जा घुसा, जिसके कारण हेलीकॉप्टर अनियंत्रित हो गया. हालांकि, पायलट ने सूझबूझ से काम लिया, जिसके बाद सुरक्षित लैंडिंग कराई गई.

चुनावी सभा को संबोधित कर वापस लौट रहे थे चिराग

लोजपा (रामविलास) के मुख्य प्रवक्ता मोहम्मद अशरफ ने बताया कि इसके बाद चिराग ने चुनावी सभा को संबोधित किया और फिर यहां से लौट गए. इस घटना में कोई बड़ी क्षति नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह के प्रचार में उतरीं ज्योति सिंह, भोजपुरी सुपरस्टारों का जलवा, जलाल हो गया

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर हमला बोला

वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चिराग जी कभी मंत्री नहीं बने हैं. उनको कोई एक्सपीरियंस नहीं है. संचिका प्रस्ताव कौन से विभाग से सबसे ज्यादा निकला शिक्षा विभाग से और शिक्षा विभाग के मंत्री हमारे दल के थे.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नियमावली विभाग बनता है. प्रस्ताव कौन भेजता है मंत्री भेजता है तब स्वीकृत होकर आता है. मुख्यमंत्री का काम है मोहर लगाना और हम वह मोहर लगवाए. थोड़ा उनका अनुभव भी चाहिए कुछ लोग बिना अनुभव की बातें करते हैं. उनको करने दें अभी एक करोड़ वाला जॉब शो बाकी है. 

Trending news