Lok Sabha Chunav: नीतीश कुमार खोलेंगे नौकरी का पिटारा, एक साल में 5 लाख लोगों को जॉब देने का वादा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231986

Lok Sabha Chunav: नीतीश कुमार खोलेंगे नौकरी का पिटारा, एक साल में 5 लाख लोगों को जॉब देने का वादा

Supaul Lok Sabha Seat: सुपौल लोकसभा से एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में आयोजित सभा में नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हम लोगों ने प्रदेश में जातीय जनगणना करवाई. केंद्र सरकार की ओर से आर्थिक आधार पर उच्च वर्ग के गरीब लोगों को भी आरक्षण दिया जा रहा है.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Supaul News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2 मई, 2024 दिन गुरुवार को सुपौल लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय ही वादा किया था कि 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे, जिसमें करीब 5 लाख नौकरी दी जा चुकी है और 5 लाख नौकरी एक साल के अंदर दी जाएगी.

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए राजद कार्यकाल की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि पहले बिहार में कुछ नहीं था, आज सड़कें बन रही है तो घरों तक बिजली पहुंचा दी गई.

यह भी पढ़ें:दही और चीनी से मुंह किया मीठा, चिराग ने लिया मां का लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीरें

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए लोगों को सचेत भी किया. उन्होंने कहा कि जो लोग अपने परिवार को ही आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं, उनके झांसे में नहीं आना है. हमारे लिए तो बिहार के लोग परिवार हैं. उन लोगों ने कोई काम नहीं किया है. वो सिर्फ अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं. उन लोगों ने विकास किया है तो सिर्फ अपने परिवार का, पहले अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया, अब बेटा और बेटियों को भी सेट करने में लगे हैं.

यह भी पढ़ें:शिवालय गए और महादेव का लिया आशीर्वाद, राजीव प्रताप रूडी ने सारण से भरा नामांकन

सुपौल लोकसभा से एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत के पक्ष में आयोजित सभा में नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हम लोगों ने प्रदेश में जातीय जनगणना करवाई. केंद्र सरकार की ओर से आर्थिक आधार पर उच्च वर्ग के गरीब लोगों को भी आरक्षण दिया जा रहा है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news