पटना वाले चाचा धोखेबाज थे ही, सुपौल वाले चाचा भी वही निकल गए: तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232084

पटना वाले चाचा धोखेबाज थे ही, सुपौल वाले चाचा भी वही निकल गए: तेजस्वी यादव

Supaul Lok Sabha constituency: राजद नेता तेजस्वी यादव ने ने कहा कि पूरे मामले की गारंटी सुपौल वाले बुजुर्ग चाचा जी ले रहे थे. हमने भी कहा चाचा जी बतवा मान लेते है गड़बड़ तो नहीं करेंगे इसका गारंटी कौन लेगा तो सुपौल वाले चाचाजी ने कहा हम गारंटी लेते है कोई गड़बड़ नहीं होगा. अगर गड़बड़ होगा तो हम उनका साथ छोड़ देंगे. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Supaul Lok Sabha constituency: सुपौल के त्रिवेणीगंज के एएलवाई कॉलेज ग्राउंड में इंडिया गठबंधन के राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने विरोधी पार्टी पर जमकर हमला किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि मुकेश सहनी के विधायक को भाजपा ने खरीद लिया और मुख्यमंत्री नीतीश चाचा को पूरा हाईजैक कर लिया. तब घबराए हुए सुपौल वाले चाचा जी हमारे पास आए और कहा लालू जी भाजपा वाला हमारा पार्टी तोड़ रहा हमारे दल को तोड़ने में लगा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे मामले में प्रस्तावक रहे सुपौल वाले जदयू के बुजुर्ग मंत्री चाचा जी बोले कि लालू जी दल टूट रहा, पार्टी टूटने से बचाइए. सब मिलजुल कर सरकार चलाएंगे और भाजपा को भगाएंगे. देश भर में इंडिया अलायंस बना कर भाजपा को देश से हटाएंगे. 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ने कहा कि पूरे मामले की गारंटी सुपौल वाले बुजुर्ग चाचा जी ले रहे थे. हमने भी कहा चाचा जी बतवा मान लेते है गड़बड़ तो नहीं करेंगे, इसका गारंटी कौन लेगा तो सुपौल वाले चाचाजी ने कहा हम गारंटी लेते है कोई गड़बड़ नहीं होगा. अगर गड़बड़ होगा तो हम उनका साथ छोड़ देंगे. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav: नीतीश कुमार खोलेंगे नौकरी का पिटारा, एक साल में 5 लाख लोगों को जॉब देने का वादा

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हम सोचे बुजुर्ग है बतवा मान लेते है. हम बोले देखिये पटना वाले चाचाजी हमको धोखा दे दिए है, लेकिन आपका बात मानकर हम सबसे बड़ा दल होने के बाद भी चाचा को फिर एक बार सीएम बनाएंगे. सब मिलकर देश मे अलायंस बना कर भाजपा को खदेड़ देंगे. लेकिन क्या हुआ सुपौल वाले चाचा भी नीतीशे चाचा की तरह निकल गए. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024: जदयू से इस्तीफा देने के बाद अजित सिंह ने इंडी गठबंधन को दिया समर्थन

तेजस्वी यादव ने इस मौके पर खूब भड़ास निकाला. इस मौके पर मुकेश सहनी ने भी केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर खूब बरसे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने लोगों से राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल को वोट देने की अपील की. जनसभा में बड़ी संख्यां में लोग जुटे.

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

Trending news