अगर जल्द आप बनने वाली हैं मां, तो यहां देखें दो अक्षर वाले नामों की लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1338875

अगर जल्द आप बनने वाली हैं मां, तो यहां देखें दो अक्षर वाले नामों की लिस्ट

Two word baby girl name: अगर आप आने वाले दिनों में मां बनने वाली हैं तो ये दो अक्षर वाले नाम आपको बेहद ही पसंद आएंगे. तो चलिए आज हमारे साथ देखें दो अक्षरों वाले नामों की लिस्ट.

अगर जल्द आप बनने वाली हैं मां, तो यहां देखें दो अक्षर वाले नामों की लिस्ट

Baby Name: पेरेंट्स बनने से पहले आप सबसे पहले अपने आने वाले बच्चे के नाम के बार में सोचते है. हमेशा सभी पेरेंट्स की कोशिश रहती है कि वो अपने आने वाले बच्चे का नाम एकदम अलग और हटकर रखें. इतना ही नहीं घर का हर एक सदस्य नामों को लेकर अपनी राय रखता है. यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि हिंदू धर्म में बच्चे के जन्म के बाद घर में नामकरण कराया जाता है.

ऐसे में आज हम आपको आज कुछ ऐसे नामों की लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके काफी काम आने वाली है. इस लिस्ट में लड़की और लड़के के दो अक्षर के नाम को शामिल किया गया है. इस लिस्ट में दिए गए नाम आपको बेहद ही पसंद आएंगे तो देखें नामों की लिस्ट.

ये भी पढ़ेंः तलाक शुदा पत्नी को घर ले जाने की जिद पर अड़ा पति, नहीं मानी तो खुद को लगाई आग

लड़कियों के दो अक्षर वाले नामों की लिस्ट

अल्का, ओमी, वाणी, अदिति, रेखा, तनु, सुधा, दिवा, सिमी, सीमा, नीति, इरा, ईवा, अंशु, अनु, अरु, ईशा,  इच्छा, आभा, रूही, अथा, कृषा, यति, उर्वी, शुभी, नैंसी, निष्ठा, ओशी, श्वेता, दिव्या, नव्या, सारा, प्रिशा, प्रिया,  परी, धृति, धरा, ध्वनि, रति.

लड़के के दो अक्षर वाले नामों की लिस्ट

दक्ष, युग, पुरु, केशु, तंशु, निगम, आगम, अंश, आता, अति, आन, शान, शानू, जैकी, दीपू, दास, दर्श, ध्रुव.

Trending news