Delhi Crime: अपराधियों में गिनती और वर्चस्व खातिर हिस्ट्रीशीटर को मारा छुरा, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2218710

Delhi Crime: अपराधियों में गिनती और वर्चस्व खातिर हिस्ट्रीशीटर को मारा छुरा, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

Delhi Crime: 21अप्रैल 2024 को रात करीब 9:30 बजे राजेश उर्फ ​​कनास्टार अपने सर्विस सेंटर से पैदल अपने घर जा रहा था. इस बीच उस पर चाकू से कई बार वार किए गए. पुलिस ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है.

Delhi Crime: अपराधियों में गिनती और वर्चस्व खातिर हिस्ट्रीशीटर को मारा छुरा, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

Delhi Crime News: दिल्ली के राज पार्क थाना इलाके में हत्या के प्रयास मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी सुनील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास किए. आरोपी थाना राज पार्क में एफआईआर संख्या 293/24 दिनांक 22/04/2024 के तहत धारा 307/34 आईपीसी के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद से फरार था. आरोपी व्यक्ति पहले भी साल 2021 में थाना राजपार्क, दिल्ली में आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में शामिल रहा है.

21 अप्रैल की घटना
दरअसल, 21अप्रैल 2024 को रात करीब 9:30 बजे राजेश उर्फ ​​कनास्टार अपने सर्विस सेंटर से पैदल अपने घर जा रहा था. इस बीच आरोपी सुनील कुमार उर्फ ​​अरुण उर्फ ​​टमाटर ने अपने 5-6 साथियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता को एक गली में रोक लिया और उस पर चाकू से कई बार वार किया, जिसके बाद घायल राजेश के बयान पर एफआईआर संख्या 293/24 दिनांक 22/04/2024 के तहत धारा 307/34 आईपीसी पीएस राज पार्क के तहत मामला दर्जकर स्थानीय पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई.

ये भी पढ़ें: बारिश आई, गर्मी से राहत दिलाई, लेकिन ओखला में जलभराव से परेशानी छाई

सूत्रों को किया गया तैनात
मामले की गंभीरता को देखते हुए इंस्पेक्टर संदीप तुशीर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसके बाद टीम ने क्षेत्र में सूत्रों को तैनात किया और आरोपियों के ठिकानों का पता लगाने के प्रयास किए. सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी निगरानी द्वारा एकत्र स्थानीय इनपुट के विश्लेषण के आधार पर आरोपी सुनील कुमार का स्थान गांव-करकर मॉडल, साहिबाबाद, यू.पी. के पास पाया गया. टीम ने गांव करकर मॉडल, साहिबाबाद, यू.पी. में जाल बिछाया और वहां गुप्त रूप से नजर रखी और सुनील कुमार उर्फ ​​अरुण को गिरफ्तार कर लिया.

अपराध की दुनिया में नाम के लिए हमला
आरोपी सुनील कुमार उर्फ ​​अरुण भैरा एन्क्लेव, पश्चिम विहार, दिल्ली में स्थित एक रेफ्रिजरेशन कंपनी के सर्विस सेंटर में काम करता है. उसने केवल 12वीं तक पढ़ाई की है. उसका एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन है. कार्यस्थल पर वह इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों के संपर्क में आया. आरोपी ने खुलासा किया कि इस मामले का शिकायतकर्ता राजेश उर्फ ​​कनास्टार थाना राज पार्क का हिस्ट्रीशीटर है. कुछ महीने पहले उसके दोस्त और शिकायतकर्ता राजेश उर्फ ​​कनास्टार के भतीजे के बीच मामूली कहासुनी हुई थी. यह मामूली कहासुनी उनके बीच रंजिश में बदल गई. आरोपी ने आगे खुलासा किया कि शिकायतकर्ता राजेश उर्फ ​​कनास्टार इलाके का कुख्यात अपराधी है, लेकिन वह और उसके साथी नवोदित अपराधी हैं. वो इलाके में अपना वर्चस्व साबित करना चाहते हैं. बदला लेने और अपराध की दुनिया में खुद को स्थापित करने के लिए उन्होंने हिस्ट्रीशीटर राजेश उर्फ ​​कनास्टार पर हमला किया.

INPUT- Raj Kumar Bhati

Trending news