Delhi: पंजाबी बाग की ज्वेलरी शॉप में फायरिंग, हमलावर ने कहा Gogi Gang की तरफ से पार्सल और फिर चलाई गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1571886

Delhi: पंजाबी बाग की ज्वेलरी शॉप में फायरिंग, हमलावर ने कहा Gogi Gang की तरफ से पार्सल और फिर चलाई गोली

वेस्ट जिले के पंजाबी बाग थाना इलाके में मंगलवार दोपहर एक ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई, लेकिन गनीमत रही थी उस वक्त ज्वेलरी शॉप पर मौजूद किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी. पीड़ित परिवार को आए गोगी गैंग से फिरौती के लिए फोन 

Delhi: पंजाबी बाग की ज्वेलरी शॉप में फायरिंग, हमलावर ने कहा Gogi Gang की तरफ से पार्सल और फिर चलाई गोली

नई दिल्ली: वेस्ट जिले के पंजाबी बाग थाना इलाके में मंगलवार दोपहर एक ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई, लेकिन गनीमत रही थी उस वक्त ज्वेलरी शॉप पर मौजूद किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी.

पीड़ित परिवार को आए गोगी गैंग से फिरौती के लिए फोन 
बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार पंजाबी बाग क्लब रोड स्थित ओम शिवम ज्वेलर्स पर दोपहर 1:45 बजे के करीब बदमाश ने फायरिंग की. बदमाश ने दुकान के अंदर और बाहर से लगभग 4 से 5 राउंड गोलियां चलाई. पीड़ित से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें पिछले कुछ महीने से गोगी गैंग से फिरौती के लिए फोन आ रहे थे. पहली बार जब फोन आया तो उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन दोबारा से धमकी भरे मैसेज आने के बाद पीड़ित ज्वेलर्स परिवार में पंजाबी बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई. साथ ही डीसीपी ऑफिस में भी इस बात की जानकारी दी.

ये भी देखें: Valentine's Day पर बजरंग दल ने की पार्क में बैठे पति-पत्नी की पिटाई, फिर खुद भागते हुए आए नजर

दुकान में घुसकर पार्सल देने के बाद की फायरिंग
पीड़ित परिवार का कहना है पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेकिन पीड़ित परिवार के अनुसार पुलिस ने मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई. जिसका नतीजा गोलीबारी की घटना हुई. पीड़ित परिवार के अनुसार 1:45 बजे के करीब दुकान पर माता-पिता और उनका बेटा मौजूद था. तभी एक व्यक्ति हाथ में बैग लेकर आया और कहा कि यह गोगी गैंग की तरफ से पार्सल आया है और यह कहते हैं पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार हमलावर ज्वेलरी शॉप से लगभग 200 मीटर दूर अपनी बाइक खड़ी करके आया था और गोली चलाने की घटना के बाद भागता हुआ अपनी बाइक तक गया और वहां से फरार हो गया. हमलावर के बाइक का नंबर नोट करके पुलिस को दे दिया है. वहीं वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल का कहना है दुकान पर गोली चलाने की बात सामने आई है शुरुआती जानकारी डराने के लिए दिख रही हैं. फिरौती पर पुलिस कुछ भी नहीं कह रही और उनका कहना है कि पुलिस जांच कर रही है और अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन जिस तरह से दिनदहाड़े भीड़भाड़ और पास इलाके में गोलीबारी की घटना हुई उससे कहीं ना कहीं पुलिस सुरक्षा दावों की पोल तो खुलती नजर आ रही है.

Input: मनोरंजन कुमार 

Trending news